चौधरी धर्मबीर के प्रचार के लिए महेंद्रगढ़ पहुंचे राव इंद्रजीत 

  मोदी ने क्षेत्र को एम्स का तोहफा दिया

— मोदी को देश की तरक्की के लिए दस साल दिए, पांच साल और दो

महेंद्रगढ़। अहीरवाल के शेर के नाम से प्रसिद्ध और गुड़गांव लोकसभा से भाजपा  उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह सोमवार को  महेंद्रगढ़ जिले में भिवानी-महेंदगढ़ से भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह के लिए वोट मांगने पहुंचे तो उन्हें सुनने लोग उमड़ पड़े। महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे राव ने महेंद्रगढ़ की जनता से विकास के दम पर इस बार भी भाजपा को वोट करने की अपील की। उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि सीएम की कुर्सी का रास्ता अहिरवाल से होकर गुजरता है यह सब को जान लेना चाहिए। राव ने धर्मबीर के नामांकन में नहीं पहुंचने पर मलाल जताते हुए कहा कि कुछ मजबूरियां थी, लेकिन अफवाह फैलाई गई कि राव इंद्रजीत  बिरादरीवाद में फंस गया, जतना के बीच  भ्रम फैलाया गया। लेकिन आज मैं चौधरी धर्मबीर के लिए वोट मांगने आया हुं। दस साल का विकास आपके सामने हैं। विकास के लिए पांच साल और दे दो। मैं और धर्मबीर मिलकर इलाके के विकास को आगे बढ़ाएंगे। राव सोमवार को सेहलंग , कनीना, अटेली व दोंगडा अहीर में जनता से रूबरू हुए। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार पर कटाक्ष करते हुए कहा वे मेरे नहीं हुए तो आपके क्या होंगे। उन्होंने कहा कि जब मैं क्षेत्र के युवाओं की नौकरी व पानी की लड़ाई लड़ रहा था तो दान सिंह सहित अनेक विधायक हुड्डा के पास जाकर और उनके कहने पर मेरा विरोध किया करते थे।

इंद्रजीत ने पिछले दस सालों में हुए विकास कार्यों की फेहरिस्त भी जनता के सामने रखी। उन्होंने कहा कि आज मेरी आवाज में जो दम है वह आप लोगों की ताकत की वजह से है। मैं क्षेत्र के विकास के लिए अकेला नहीं लड़ सकता। मुझे साथी चाहिए सहयोगी चाहिए। आपकी ताकत चाहिए। मुझे और धर्मबीर को मोदी जी ने टिकट दिया है। मंच पर पूरी पार्टी बैठी है, इलाके की सरदारी बैठी है। ये इलेक्शन धर्मबीर या राव इंद्रजीत का नहीं है, 36 बिरादरी का है। इसलिए चुनाव न पार्टी जीता सकती है और मैं, यह चुनाव इलाके की 36 बिरादरी को जीतना है। क्योंकि चुनाव किसी एक उम्मीदवार का नहीं, 36 बिरादरी का है। राव ने कहा कि देश की सबसे बड़ी पंचायत में इलाके के विकास की पैरवी मैं तभी दमदार तरीके से कर सकूंगा जब आप मुझे मजबूत सहयोगी और साथी चुनकर देंगे। मुझे  धर्मबीर जैसा सहयोगी चाहिए। 

राव ने पिछले 15 सालों में महेंद्रगढ़ को मिली सौगातों का जिक्र करते हुए कहा कि इलाके की जनता गवाह है कि उन्होंने दमदार पैरवी की, तब इलाके को  सेंट्रल यूनवर्सिटी, लॉजिस्टिक हब और डेडिकेटेड रेल फ्रेट कॉरिडोर जैसी सौगातें मिली। जनता के बीच कुछ लोगों ने भ्रम फैलाने की चेष्टा की। जब मैं महेंद्रगढ़ से सांसद बना तब तत्कालीन एचआरडी मिनिस्टर अजुर्न सिंह से पैरवी कर सेंट्रल यूनिवर्सिटी बनवाई। नौ हजार करोड़ु रुपये में 152 डी ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस वे बनवाया। अब चंडीगढ़ जाने में तीन घंटे कम लगते हैं। हरियाणा के बीचों बीच निकाल दिया रोड। हय तब संभव हुआ जब मैं आपका वकील बना, धर्मबीर इलाके के वकील बने। नारनौल महेंद्रगढ़् रोड फोर लेन बनने जा रहा है। रेवाड़ी के माजरा में  एम्स बन रहा है जो महेंद्रगढ़ के भी काम आएगा। वह रेवाड़ी और नारनौल की सीमा पर बन रहा हे। 

हुड्डा पर साधा निशाना, बोले, सीएम तब बनेगा, जब हम बनने देंगे

राव ने जनसभा में कांग्रेस के नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके राज में नौकरियां एक जिले में बांट दी जाती थी। सेंटर यूनिवर्सिटी भी  रोहतक लेकर जाना चाहते थे, लेकिन हमने नहीं जाने दी। अब कहा जा रहा है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा सीएम बनेंगे। भूपेंद्र हुड्डा सीएम तब बनेंगे जब हम बनने देंगे, महेंद्रगढ़ की जनता को तय करना है। उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ के विकास में यहां के एक एक वोटर का सहयोग है। यह सब आपके सहयोग से हुआ। यहां की 36 बिरादरी मेरी आवाज है और आज मेरी आवाज में दम है तो आपके कारण, आप मेरी ताकत है। 

बाघोत में कट बनवाने की तलाश रहे संभावना 

उन्होंने कहा कि मेरे सामने बाघोत में कट का मसला आया है। लोग एनच 152 डी के लिए बाघोत में कट चाहते है। उन्होंने मंच पर आसीन प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री डॉ बनवारी को तत्काल पर इस पर संभावनाएं तलाशने को कहा। उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया है कि बाघोत में कट तब संभव है तब दादरी-कनीना रोड को स्टेट हाइवे का दर्जा मिल जाए। अब  पीडब्ल्यूडी का महकमा बनवारी लाल के पास है। कनीना से दादरी रोड स्टेट हाइवे घोषित हो जाएगा तो कट देना आसान हो जाएगा। उन्होंने जतना को आगाह भी किया कि  धर्मबीर को एमपी  जिताओगे तभी बात बनेगी। हम मिलकर इलाके के विकास को आगे बढ़ाएंगे।

 इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल , विधायक ओमप्रकाश यादव , सीताराम यादव, लक्ष्मण यादव, पूर्व विधायक  संतोष यादव, महेंद्रगढ़ से भाजपा जिला अध्यक्ष दयाराम यादव सहित कई पार्टी नेता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!