गुरुग्राम, 09 मई, 2024 – कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने गुड़गाँव लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राज बब्बर का चुनाव चिन्ह निर्वाचन कार्यालय में गुड़गाँव के लोक सभा चुनाव प्रभारी निशांत कुमार यादव से रिसीव किया।कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राज बब्बर को कांग्रेस पार्टी का हाथ का निशान मिलने पर उन्होंने कहा कि आज देश में कोई भी व्यक्ति अपने हकों की आवाज़ उठाता है तो तानाशाही सरकार सरकारी एजेंसियों ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स की रेड डालकर उनको प्रताड़ित करती है, जो कि लोकतंत्र के लिए ख़तरनाक है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में कोई कार्य नहीं किए हैं और ना ही भारतीय जनता पार्टी के सांसद जनता के बीच में गए हैं।जनता में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के प्रति आक्रोश है।

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राज बब्बर को चुनावी जनसंपर्क के दौरान भारी जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होने कहा कि यही वक़्त है कि कांग्रेस पार्टी को वोट दें और हाथ ही देश के हालात बदलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!