विदेशी महिलाओं सहित 10 आरोपी काबू ।*

गुरुग्राम : 08 मई 2024 – आज दिनांक 07.05.2024 को श्रीमती सुशीला HPS, सहायक पुलिस आयुक्त मुख्यालय, गुरुग्राम की देखरेख में CM फ्लाईंग व गुरुग्राम पुलिस की टीमों ने अपने विश्वसनीय सूत्रों के माध्यम से प्राप्त सूचना पर संयुक्त कार्यवाही करते हुए होटल राव एस्टेट जी-ब्लॉक सैक्टर-57 गुरुग्राम में होटल की आड़ में रेट फिक्स करके देशी व विदेशी महिलाओं से देह व्यापार कराने की पुष्टि करने के लिए अपने बोगस ग्राहक होटल में भेजे गए।

गठित की गई संयुक्त टीम द्वारा भेजे गए बोगस ग्रहाक ने होटल राव एस्टेट में जाकर रेट फिक्स किया व देह-व्यापार के लिए लड़कियों की मांग की। बोगस ग्राहक बने पुलिस कर्मचारी को होटल मैनेजर/संचालकों द्वारा रुपए लेकर देह-व्यापार के लिए लड़कियां उपलब्ध करवा दी तो पुलिस के बोगस ग्राहक ने पुलिस टीम को फोन करके बुलाया तथा होटल राव एस्टेट से 04 विदेशी लड़कियों सहित कुल 06 लड़कियों सहित 10 लोगों को काबू किया।

उपरोक्त होटल से काबू किए गए आरोपियों की पहचान दिलबाग (संचालक), संजीव यादव, संजय, रामबाबू, सुहानी खांन, मर्जिना सुल्तान, लता फरजाना खांन (बांग्लादेशी), मोना कुमारी (बांग्लादेश), इस्त्राबोनू (उज्बेकिस्तान) वा खादीचाबोनू (उज्बेकिस्तान) के रूप में हुई।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में रुपए लेकर देह व्यापार कराने की बात स्वीकार की है। इस सम्बन्ध में पुलिस थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम में अनैतिक दुर्व्यापार (निवारण) अधिनियम, 1956, फॉरेनर एक्ट व IPC की संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।अभियोग का अनुसंधान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!