गुरुग्राम : 05 मई 2024 – सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रही है जिसमें एक महिला द्वारा उसकी बेटी के साथ 02 लड़कों द्वारा गलत काम करने के संबंध में बताया जा रहा है तथा महिला पुलिस थाना मानेसर गुरुग्राम में उसकी शिकायत नहीं लिए जाने तथा कोई कार्यवाही नहीं करने के संबंध में कह रही है।

उपरोक्त घटना के संबंध में दिनांक 02.05.2024 को लड़की के पिता ने महिला थाना मानेसर में आकर लीगल एडवाईजर की उपस्थिति में एक लिखित पत्र के माध्यम से बतलाया कि इसकी लड़की के साथ किसी भी तरह से कोई गलत काम या घटना नही हुई है और यह किसी भी तरह से कोई पुलिस कार्यवाही नहीं करवाना चाहता।

पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त सम्बन्ध में नियमानुसार रोजनामचा में रपट भी अंकित की गई है तथा उपरोक्त वायरल वीडियो के संबंध में पुलिस टीम द्वारा आज दिनांक 05.05.2024 को पुनः शिकायतकर्ता पक्ष से संपर्क किया गया, तब भी उन्होंने बेटी के साथ इस प्रकार की किसी भी घटना घटित होने से इंकार करते हुए किसी भी तरह की पुलिस कार्यवाही कराने से मना कर दिया।

सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही विडियो में पुलिस पर लगाए गए आरोप निराधार व झूठे है, उपरोक्त सम्बन्ध में पुलिस टीम द्वारा नियमानुसार कार्यवाही की गई है तथा लीगल एडवाइजर की उपस्थिति में उपरोक्त मामले के व्यक्ति द्वारा लिखित पत्र में उसकी बेटी के साथ कोई भी गलत काम होने की घटना से इंकार करते व पुलिस कार्यवाही करने से मना किया है। वायरल वीडियो में लगाए जा रहे आरोप असत्य है।

उपरोक्त सम्बन्ध में वायरल हो रही वीडियो की पुलिस टीम द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस जांच में जो भी तथ्य समक्ष आएंगे पुलिस द्वारा नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!