भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत की नामांकन सभा में बोले सीएम सैनी

सीएम ने कहा कांग्रेस को मोदी का काम दिख रहा है, इसलिए चुनाव मैदान में उतरने की नहीं हो रही हिम्मत

दस सालों में काम किया है, अगले पांच सालों में भी और भी बड़ा काम करूंगा: राव इंद्रजीत सिंह

गुरूग्राम। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा है कि भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह गुरुग्राम के विकास की गारंटी है। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी एम्स , 9 हजार करोड़ का द्वारका एक्सप्रेसवे, 1 लाख करोड़ का मुंबई एक्सप्रेसवे और ओल्ड गुड़गांव मेट्रो पिछले वर्षों की विकास की गारंटी का परिणाम है। उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत साथी है और छठीं बार जीतकर मोदी जी के हाथ मजबूत करेंगे। मुख्यमंत्री सोमवार को पार्टी प्रत्याशी राव इंद्रजीत का नामांकन करवाने के बाद नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर आज देश-प्रदेश की जनता में भारी जोश है और इस चुनाव में राज्य की सभी 10 सीटों को जिताकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को युवराज कहते हुए कटाक्ष किया कि मोदी के विकास के आगे वे टिक नहीं पा रहे हैं, इसलिए पहले अमेठी हारने के बाद वे वायनाड गए और अब वहां से भी भागकर सुरक्षित जगह तलाश कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि पिछले दस सालों में किए गए काम को देखते हुए अब जनता मोदी को 405 सीटें देकर तीसरी बार सत्ता सौंपेगी। सैनी ने राव इंद्रजीत को लोकसभा क्षेत्र की जनता के साथ-साथ पीएम मोदी का भी चहेता बताया और कहा कि यहां की जनता ने 2014 में राव को 2 लाख 50 हजार मतों से जिताया था। राव ने काम किया और जनता ने इसका ईनाम देते हुए 2019 के चुनाव में जीत का अंतर बढ़ाते हुए 3 लाख 84 हजार कर दिया और अब जनता ने तय कर लिया है राव को इस बार 8 लाख से अधिक मतों से जिताकर प्रदेश में पहले नंबर का विजेता बनाएंगे।

भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत ने कहा कि वह जानते हैं कि भाषण देने से कभी वोट नहीं मिलते, इसलिए लोग उनके काम को देखें। मनेठी में एम्स, द्वारका एक्सप्रैस, गुरुग्राम मेट्रो फेज 2, 2 लाख करोड़ से अधिक का डेडीकेटिड फ्रेट कॉरिडोर जैसे प्रोजैक्ट लाने के लिए उन्होंने बड़ी पैरवी की है और सरकार ने उनकी वकालत का ईनाम भी दिया। एम्स व फ्रेट कॉरिडोर ऐसे प्रोजैक्ट है, जो जनता को सुविधा देने के अलावा उन्हें रोजगार के अवसर भी उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा अनुशासित पार्टी है। पार्टी के नेताओं के बीच में बेशक किसी बात को लेकर मनमुटाव हो, लेकिन जहां बात संगठन की आती है, सभी एक है और उनके लिए वोट मांग रहे हैं और उन्हें इस बात की बेहद खुशी है। राव ने लोगों को विश्वास दिलाया कि हालांकि मैंने पिछले दस सालों में ज्यादा से ज्यादा काम करने की कोशिश की है, लेकिन आने वाले पांच सालों में वह और अधिक एनर्जी के साथ इस क्षेत्र के लिए काम करेंगे। राव ने लोगों से कहा कि यह चुनाव आपके भविष्य का इलेक्शन है। आपके पास विपक्षी प्रत्याशी कोई भी आए, उनका स्वागत करों, लेकिन आने वाली 25 मई को कमल के निशान पर इतनी वोट डलनी चाहिए कि यह जीत हरियाणा में सबसे अधिक मतों से हो।

नामांकन जनसभा में पूर्व सांसद डॉ. सुधा यादव, कैबिनेट मंत्री डॉ. बनवारीलाल, मंत्री संजय सिंह, विधायक सुधीर सिंगला, विधायक सत्य प्रकाश जरावता, पलवल के विधायक दीपक मंगला, विधायक लक्ष्मण यादव, पूर्व मंत्री और विधायक ओम प्रकाश यादव, पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह, पूर्व विधायक जाकिर हुसैन, विधायक सत्यप्रकाश जरावता, पूर्व मंत्री राम बिलास शर्मा, भाजपा महिला प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शनी, पूर्व विधानसभा स्पीकर मोहम्मद आजाद, आरती राव, भाजपा के गुरुग्राम जिला अध्यक्ष कमल यादव , रेवाड़ी जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान , नूंह जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, नूंह के जिला प्रमुख जान मोहम्मद, रेवाड़ी के जिला प्रमुख मनोज यादव, भाजपा नेता नवीन गोयल , मुकेश पहलवान, समर सिंह भाटी, मनीष यादव, पूर्व जिला प्रमुख अभय सिंह यादव, सुनील मूसेपुर व भाजपा प्रवक्ता वंदना पोपली , पूर्व विधायक तेजपाल तंवर तथा डॉ. हंसराज यादव प्रमुख रूप से मौजूद थे।

error: Content is protected !!