जिला स्तरीय कानून साक्षरता प्रतियोगिताओं में सैक्टर 9 के विद्यार्थियों ने किया दमदार प्रदर्शन

गुरुग्राम, 29 अप्रैल। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 के विद्यार्थियों ने जिला स्तरीय कानून साक्षरता प्रतियोगिता के अंतर्गत डाॅक्यूमेंट्री प्रतियोगिता में प्रथम एवं तृतीय पुरस्कार जीतकर महाविद्यालय का नाम रोशन किया है। इस प्रतियोगिता में जनसंचार विभाग के विद्यार्थियों विकास, करण, पूजा एवं वंश द्वारा बनाई गई डाॅक्यूमेंट्री फिल्मों का प्रदर्शन किया गया जिनमें से काॅल्स आॅफ कैनाल ने प्रथम स्थान जीता तथा आई एम नाॅट ए बैगर ने तीसरा पुरस्कार हासिल किया। इसी प्रतियोगिता के अंतर्गत आॅन द स्पाॅट पेंटिंग में अंकित ने प्रथम पुरस्कार हासिल किया। वाद विवाद प्रतियोगिता में शीतल और प्रिया की टीम ने द्वितीय पुरस्कार हासिल किया। भाषण प्रतियोगिता में रितु तीसरे स्थान पर रही।

महाविद्यालय की प्राचार्या श्रीमती मधु अरोड़ा ने कहा कि न केवल विद्यार्थियों बल्कि सभी नागरिकों के लिए कानून साक्षरता बहुत अधिक आवश्यक है। कानून के प्रति जागरूक करने के लिए इन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है। यह महाविद्यालय के लिए गौरव का विषय है कि हमारे महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने इन सभी प्रतियोगिताओं में उत्कष्र्ट प्रदर्शन किया है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को इसी प्रकार प्रतियोगिताओं में बढ़चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर कानून साक्षरता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डाॅ मुकेश ने विद्यार्थियों की उपलब्धियों के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय की कानून साक्षरता प्रकोष्ठ विद्यार्थियों के सर्वांगिण विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने सहयोगी प्राध्यापकों का धन्यवाद प्रकट किया।

error: Content is protected !!