गुरुग्राम,28 अप्रैल।गुरुग्रम के जाने-माने आयकर अधिवक्ता राजेश कुमार सूटा को आज नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टिशनर्स और हरियाणा टैक्स बार एसोसिएशन द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित गुरु ज्ञान नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस का आयोजन रेडिसन होटल में किया गया है। दो दिवसीय इस कांफ्रेंस में श्री राजेश कुमार सूटा को सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश सूर्यकांत और पंजाब हरियाणा उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति गुरमीत सिंह संध्यावालिया ने अपने हाथों से यह अचीवमेंट अवार्ड दिया है।

एक लंबे समय से आयकर और कराधान के हजारों मामलों में अपने क्लाइंट की रक्षा करते हुए राजेश कुमार सूटा ने न केवल कानून का पालन किया बल्कि लचीली व्यवस्था में नए रास्ता भी दिखाया है। श्री सूटा की टीम ने नए टैक्स अर्थात जीएसटी के क्षेत्र में  बड़ा ही काम किया है और कानून का पालन करते हुए बड़ी राहत दी  है।

श्री सूटा का कहना है कि एक अधिवक्ता के लिए कम फीस का क्लाइंट हो या ज्यादा फीस का क्लाइंट हो सब बराबर होते हैं और अधिवक्ता कानून के दायरे में काम करता है । इसके अलावा उसे सरकारी कार्यालय में मान सम्मान भी दिलाता है। उन्होंने कहा कि जब जीएसटी आया तो तरह-तरह की बातें थी। काफी अधूरापन था लेकिन उनकी टीम ने इस पर बड़ी बारीकी से काम किया और बहुत सारे क्लाइंट की सुविधाओं का समाधान कर अब उन्हें एक अच्छे रास्ते पर डाला है। लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड के लिए उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया है।

error: Content is protected !!