कुंड में आयोजित चुनावी सभा में बोले भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह

बावल से जिताने में राव का पिछला रिकॉर्ड तोडऩा क्षेत्र की जिम्मेवारी है: बनवारी

रेवाड़ी। गुरूग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान आज बावल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कस्बा कुंंड में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मतदाताओं को देश के विकास के अपना ध्यान केंद्रित करते हुए एक बार फिर से केंद्र में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार बनानी है। भाजपा के इस शासनकाल में देश के अन्य हिस्सों के साथ-साथ खोल ब्लॉक का भी विकास हुआ है और इस विकास में इस क्षेत्र के लोगों को विशेष योगदान है। देश के विकास के साथ इस क्षेत्र के विकास को और गति देने के लिए फिर से लोगों को मोदी के हाथ मजबूत करने होंगे।

भारी भीड़ से गदगद राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि उनके साथ लंबे वर्षों से जुड़े उनके समर्थकों की युवा शक्ति भी उनके साथ है। युवा देश का भविष्य है, और उन्हें पूरी उम्मीद है कि यही शक्ति भारत को विश्व की तीसरी बड़ी शक्ति बनने में सहयोगी बनते हुए न केवल स्वंय बल्कि अन्य साथियों को भी इस चुनाव में नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने की दिशा में काम करेगी। राव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा से विशेष लगाव है, इसका कारण यह भी है कि प्रधानमंत्री बनने तक का सफर तय करने में रेवाड़ी ने ही उनकी मदद की थी। यहां हुई पहली रैली ने ही उनका पीएम बनने का मार्ग प्रशस्त किया था। यहां की बेहद सफल रैली का संदेश पूरे देश में गया था।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि सरकार ने विशेषतौर पर खोल ब्र्लाक को बहुत कुछ दिया है। पूरे हरियाणा में कुंजपुरा में एक सैनिक स्कूल था, लेकिन दूसरा स्कूल खोल ब्लॉक में मिला। एम्स भी खोल ब्लॉक में बन रहा है। डेडिकेटिड फ्रेट कॉरिडोर यहां बनेगा, जिससे रोजगार के द्वार खुलेंगे। राव ने कहा कि वह इस बात को गर्व से कह सकते हैं विकास, भाजपा का दूसरा नाम है। उन्होंने कहा कि भाजपा के इस शासनकाल में विकास के बहुत काम हुए हैं। देश की आर्थिक स्थिति भी मजबूत हुई है। अभी बहुत विकास कराना है, इसलिए केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाया जाना बेहद जरूरी है। उन्होंने उपस्थित भीड़ के जोश पर कहा कि अभी चुनाव में समय है, लेकिन उन्हें अपने इस जोश को बरकरार रखना है। उन्होंने जोश को बनाए रखने का लोगों से वादा भी लिया। राव ने यह भी कहा कि उनका मुकाबला किसी से नहीं है, लेकिन फिर भी समर्थकों व भाजपाईयों को घर नहीं बैठना है। एक-एक मतदाता से मिलकर केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों से अवगत कराना है। इस दौरान विभिन्न गांवों के सरपंचों ने राव को पगड़ी व बड़ी माला पहनाकर उनका स्वागत किया। स्वागत करने वालों में मुख्यरूप से डॉ. अरविंद यादव कुंड, डॉ. संजय मेहरा, रवि सरपंच, ब्लॉक समिति चेयरमैन जीतू शामिल थे। आज के कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह चौहान, श्याम सुंदर सभ्रवाल, सत्यदेव यादव के अलावा भाजपा के अन्य नेता मौजूद थे।

पिछला रिकॉर्ड तोडऩा है:
कार्यक्रम में मौजूद हरियाणा के जनस्वास्थ्य एवं लोक निर्माण मंत्री डॉ. बनवारीलाल ने कहा कि भाजपा ने तीसरी बार राव इंद्रजीत सिंह को उम्मीदवार बनाया है। राव ने अपने क्षेत्र का विकास कराने तथा बड़े प्रोजैक्ट लाने की दिशा में बहुत काम किया है। अब यह इस क्षेत्र के लोगों की ड्यूटी बनती है कि वे राव को पिछले चुनाव से भी अधिक मतों से जिताकर संसद में भेजें। उन्होंने कहा कि गत चुनाव में बावल क्षेत्र से राव 90 हजार मतों के अंतर से विजयी हुए थे और इस बार हमें उनका यह रिकॉर्ड तोडक़र देश के सबसे अधिक मतों से जीतने वाले संसद की श्रेणी में खड़ा करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!