• बाबरा मोहल्ला, जसबीर कालोनी, श्रीनगर कॉलोनी, सेक्टर 3,DLF कालोनी ही नहीं पूरा रोहतक शहर गंदे पानी की समस्या से त्रस्त– दीपेन्द्र हुड्डा

• मेरे काम तो खुद बोलते हैं, बीजेपी सांसद अपने काम गिनाएं – दीपेन्द्र हुड्डा

• लोकसभा चुनाव में इस बार झूठे वादे और खोखले दावे करने वालों की हवा निकल जाएगी– दीपेन्द्र हुड्डा

• सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बाबरा मोहल्ला मार्केट में डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया

रोहतक, 19 अप्रैल। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान के तहत बाबरा मोहल्ला मार्केट में डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने मार्केट में लोगों से मुलाकात की और हाल-चाल जाना। इस दौरान लोगों ने रोहतक शहर में पीने के पानी की सप्लाई की समस्या को लेकर अपनी बात कही और बताया कि रोहतकवासियों को गंदा पानी सप्लाई किया जा है, तो अनेक इलाकों में महीनों से पानी ही नहीं आ रहा है। बाबरा मोहल्ला, जसबीर कालोनी, श्रीनगर कॉलोनी, सेक्टर 3,DLF कालोनी ही नहीं पूरा रोहतक शहर इस समस्या से त्रस्त है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता दी जाएगी और पेयजल समस्या का पहले की तरह जड़ से समाधान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस सरकार के समय रोहतक के चारों तरफ वाटर टैंक बनवाकर पीने के पानी की समस्या को जड़ से समाप्त किया गया था। लेकिन मौजूदा सरकार 10 साल में मूलभूत सुविधाओं की देख-रेख करने में भी नाकाम साबित हुई है। इस सरकार को आम जनता की समस्या से कोई लेना देना नहीं है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि सरकार बताए कि अमृत योजना क्या थी और इस योजना का 300 करोड़ रुपया कहाँ गायब हो गया, कौन घोटाला कर गया।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि उनके काम तो खुद बोलते हैं, रोहतक से मौजूदा बीजेपी सांसद अपने काम गिनाएं। दीपेन्द्र हुड्डा ने याद दिलाया कि मौजूदा BJP सांसद ने ये आरोप लगाकर कांग्रेस छोड़ी थी कि दीपेंद्र हुड्डा ने सारे काम रोहतक में ही करवा दिए। लेकिन BJP में जाने के बाद अब कहने लगे कि दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक में काम ही नहीं करवाए। BJP के मौजूदा सांसद जब करनाल से सांसद थे तब हमारे द्वारा कराए चहुंमुखी विकास की बारंबार तारीफ करते थे। भाजपा सांसद को स्पष्ट करना चाहिए कि जनता उनके कौन से बयान को सही माने। बाबरा मोहल्ला मार्केट में डोर-टू-डोर जनसंपर्क के दौरान विधायक बीबी बतरा भी मौजूद रहे।

इससे पहले दीपेन्द्र हुड्डा ने माता दरवाजा चौक स्थित प्राचीन श्री शीतला माता मंदिर में माथा टेककर माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि 10 साल की कांग्रेस सरकार में रोहतक ही नहीं पूरे हरियाणा का खूब विकास हुआ। रोहतक भी दिल्ली की तरह विकसित हुआ। दीपेन्द्र हुड्डा ने रोहतक लोकसभा में कराए गए अपने काम का जिक्र करते हुए बताया कि IMT रोहतक, फुटवियर पार्क, थर्मल प्लांट, रोहतक-रेवाड़ी रेलवे लाइन, हांसी-महम रेलवे लाइन, 19 बाइपास, 15 ओवरब्रिज, हेल्थ यूनिवर्सिटी, आईआईएम, लख्मीचंद यूनिवर्सिटी ऑफ परफॉर्मिंग एंड विजुअल आर्ट, एम्स-2, बहादुरगढ़ तक मेट्रो, आईआईटी बाढ़सा, कैंसर इंस्टीट्यूट जैसे विश्वस्तरीय संस्थान उन्होंने ही अपने कार्यकाल के दौरान मंजूर कराकर स्थापित कराए। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि 2014 में सरकार बदलने के बाद जो मेट्रो बहादुरगढ़ से आगे रोहतक पहुंचती वो बहादुरगढ़ में ही रुक गयी और इसके साथ ही इलाके का विकास भी रुक गया।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आज रोहतक ही नहीं पूरे हरियाणा की जनता बीजेपी सरकार से परेशान और त्रस्त है। रोहतक लोकसभा क्षेत्र के लोगों में इस बात को लेकर भारी रोष है कि मौजूदा बीजेपी सांसद ने कभी इलाके की सुध नहीं ली। वोट लेने के बाद उन्होंने न तो लोकसभा में रोहतक के हित में मजबूती से आवाज उठाई न ही इलाके के विकास के लिए मिलने वाली सांसद निधि को विकास कार्यों पर खर्च करना जरूरी समझा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि रोहतक की जनता इस बार बदलाव का मन बना चुकी है। लोकसभा चुनाव में इस बार झूठे वादे और खोखले दावे करने वालों की हवा निकल जाएगी। बीजेपी सांसद के पास गिनवाने के लिए कोई काम नहीं है, जबकि 10 साल से विपक्ष में होते हुए भी कांग्रेस अपने विकास कार्यों के नाम पर वोट मांग रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!