पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में झोंकी ताकत

गुरुग्राम। हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की जीत अलवर लोकसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास की जीत का रास्ता खोलेगी। पिछले पांच सालों के दौरान कांग्रेस सरकार ने अलवर को विकास की दृष्टि से काफी पीछे धकेल दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के नारे को चरितार्थ करने को आतुर बैठी देश-प्रदेश की जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में इतिहास लिखने जा रही है।

राव नरबीर सिंह अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में तिजारा, टपुकड़ा, किशनबास व खैरथल में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर अलवर से भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव विशेष रूप से मौजूद रहे।
जनसभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के साथ चलने को तैयार है। क्षेत्र में किए जा रहे जनसंपर्क के दौरान देखने से साफ हुआ कि लोगों का उत्साह बता रहा है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की सत्ता सौंपने का मन बना चुकी है। क्योंकि पिछले दस वर्षों के दौरान देश में इतने ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं, जो अभी तक नहीं हुए। पिछले दो साल के भाजपा सरकार के कार्य आजादी के बाद से 60 साल पर भारी पड़ रहे हैं।

राव नरबीर सिंह ने केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि पार्टी प्रत्याशी की जीत के साथ ही अलवर लोकसभा क्षेत्र के विकास के नए रास्ते खुल जाएंगे। पिछले पांच साल के दौरान विकास की दौड़ में पिछड़ चुके अलवर की क्षेत्रीय समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने के साथ-साथ आम आदमी से जुड़ी परेशानियों को दूर कराने के साथ-सात विकास के मामले में अलवर को अग्रणीय स्थान पर लाया जाएगा। खैरथल क्षेत्र का जो विकास होना था, वह अभी तक नहीं हो पाया है, इसलिए इस क्षेत्र पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत को पूरी दुनिया देख चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में जहां विकसित भारत की झलक दिखाई दे रही है, वहीं कांग्रेस का घोषणा पत्र धार्मिक आधार पर तैयार किया गया है। इसलिए देश व प्रदेश के विकास के लिए भूपेंद्र यादव को भारी मतों से विजयी बनाकर प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को और मजबूत करना है।

इस मौके पर पार्षद राकेश यादव, पार्षद ब्रह्म यादव, राकेश यादव फाजिलपुर, लीलू सरपंच, लखन सरपंच, अक्षय राव, सुरेश यादव सहित काफी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!