कांग्रेस की सरकार में चलता था जाति-पाति का नारा ,

भाजपा का नारा सबका साथ – सबका विकास

भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने खोला लोकसभा चुनाव कार्यालय

गुरुग्राम, 17 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के गुड़गांव लोकसभा से प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में माहौल भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि किसान, कमेरा वर्ग सभी भाजपा के साथ खड़े हैं। राव ने ये बातें बुधवार को सेक्टर-15 में लोकसभा चुनाव कार्यालय खोलने के बाद प्रेसवार्ता के दौरान कही। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का लक्ष्य हर वर्ग का विकास करना है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 10 सालों में हर क्षेत्र में जबरदस्त विकास हुआ है।

पार्टी के संकल्प पत्र पर राव ने कहा कि मोदी की गारंटी वाला संकल्प पत्र देश के हर वर्ग और व्यक्ति को ध्यान में रखकर बनाया गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के संकल्प पत्र में गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी आदि चारों वर्गों को आत्मनिर्भर बनाने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि देश जब आजादी की 100वीं वर्षगांठ मनाएगा तब भारत विकसित राष्ट्र होगा।

एक सवाल के जवाब में इंद्रजीत ने कहा कि देश तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। कोरोना के समय बड़े-बड़े देशों की अर्थव्यवस्था डगमगा गई थी तब भी भारत साढ़े छह फीसदी की रफ्तार से आगे बढ़ रहा था। देश और प्रदेश में सड़कों, हाइवे, रेलवे नेटवर्क मजबूत हो रहा है। लोगों को आसानी से मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो रही हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में दस सालों में भारत की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से पांचवें स्थान पर पहुंची है और अगले पांच सालों में भारत दुनिया की तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था होगा।

एक सवाल पर राव इंद्रजीत ने कहा कि जाति-पाति का नारा तो विपक्ष की सरकारों में चलता था। अब तो सबका साथ, सबका विकास का नारा चल रहा है। राव ने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा पिछले वर्षों में केंद्र सरकार की ओर से रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य हुए हैं ।

उन्होंने कहा कि देश का 22 वन रेवाड़ी के माजरा में बनाने का कार्य शुरू हो चुका है ओल्ड गुड़गांव मेट्रो का शिलान्यास हो गया है, द्वारका एक्सप्रेसवे , रेवाड़ी – नारनौल एक्सप्रेसवे , नारनौल – अंबाला ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस वे पर यातायात दौड़ रहा है। सड़क हो या रेल जयपुर दिल्ली – चंडीगढ़ का सफर आसान हुआ है वंदे भारत ट्रेन सीधी चंडीगढ़ तक जा रही है। सोहना की दूरी 10 मिनट की हो गई है 2000 करोड़ का एलिवेटेड लोगों का सफर आसान कर रहा है। 1 लाख करोड़ का दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस वे दौसा तक तैयार हो चुका है। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जनता विकास चाहती है, इसलिए मतदाताओं ने चुनाव में भाजपा के पक्ष में मन बना लिया है।

इस मौके पर हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री डा. बनवारी लाल, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आरती राव, विधायक अटेली सीताराम, विधायक कोसली लक्ष्मण यादव, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर , जिला अध्यक्ष कमल यादव, लोकसभा संयोजक मनीष मित्तल, महिला प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शिनी, जिला प्रभारी संदीप जोशी, जवाहर यादव, मनीष यादव, राव अभय सिंह चेयरमैन, पूर्व मेयर विमल यादव, प्रो. हंसराज यादव नूंह जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, समय सिंह भाटी, महेश चौहान, जिला महामंत्री रामबीर भाटी, जिला मीडिया प्रमुख गजेंद्र गुप्ता, जिला सह मीडिया प्रमुख पवन यादव आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *