45 वर्षीय व्यक्ति की ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई, हत्या के मामले में 02 आरोपी गिरफ्तार …….

गाँव बासलाम्बी (थाना बिलासपुर) में हुई 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के मामले में 02 आरोपी को गिरफ्तार करके सुलझाई ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी, कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई 01 गाड़ी (BREZZA) व डण्डा बरामद।

गुरुग्राम : 05 अप्रैल 2024

▪️ अभियोग का संक्षिप्त विवरण: दिनांक 03.04.2024 को पुलिस चौकी जमालपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना गांव बासलाम्बी, गुरुग्राम में एक व्यक्ति (संजय दास निवासी गांव करना जिला खगड़िया, बिहार, उम्र-45 वर्ष) के मृत होने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस चौकी जमालपुर गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची जहां एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला। पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए पुलिस की FSL, सीन ऑफ क्राईम व फिंगरप्रिंट की टीमों को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया। घटनास्थल पर मृतक के भतीजे ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि उसके चाचा के शरीर पर चोट के निशान है किसी ने मारपीट करके इसके चाचा की हत्या की है। मृतक के भतीजे की शिकायत पर पुलिस थाना बिलासपुर, गुरुग्राम में हत्या की सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪️ पुलिस कार्यवाही: उप-निरीक्षक ललित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में कल दिनांक 04.04.2024 को गांव बांसलाम्बी, गुरुग्राम से02 आरोपियों को काबू किया। आरोपियों की पहचान सोनू व पवन कुमार के रूप में हुई है।

▪️ आरोपियों अभियुक्त का संक्षिप्त विवरण:

  1. सोनू निवासी गांव बांसलाम्बी, गुरुग्राम उम्र-36 वर्ष।
  2. पवन कुमार निवासी फाजिलपुर बादली, गुरुग्राम उम्र-34 वर्ष।

▪️ आरोपियों से पुलिस पूछताछ: पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि संजय दास (मृतक) का उपरोक्त आरोपी सोनू के घर आना जाना था। संजय दास ने आरोपी सोनू की पत्नी के पास फोन कर दिया था जिसकी रंजिश रखते हुए आरोपी व उसका साथी आरोपी पवन कुमार संजय दास को गाड़ी में बैठाकर उसको गांव के खेतों में ले गए जहां पर लकड़ी के डंडे से संजय दास के साथ मारपीट की तथा उसको (मृतक) उसके रूम पर छोड़कर चले गए। मारपीट से लगी चोटों के कारण संजय दास की मौत हो गई।

▪️ बरामदगी: आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई 01 गाड़ी (BREZZA) व डंडा बरामद किया गया है।

▪️ आगामी कार्यवाही: आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश करके आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!