गाँव सीही में नाले/सीवर में डूबने से हुई 02 वर्षीय बच्चे की मौत

गुरुग्राम: 04 अप्रैल 2024 – पुलिस थाना सैक्टर-37 गुरुग्राम के क्षेत्र में एक 02 वर्षीय बच्चे की नाले/सीवर में डूबने के कारण मौत हो जाने की घटना सामने आई है। पुलिस टीम सूचना पाकर जब घटनास्थल पर पहुँची तो मृतक बच्चे प्रदीप कुमार (उम्र-2 वर्ष) के पिता भगत कुमार ने बताया कि यह नेपाल का स्थाई निवासी है और पिछले 02 वर्षों से गाँव सीही, गुरुग्राम में रह रहा है। इसने गाँव सीही में ही इसने चाय की दुकान कर रखी है। कल दिनांक 03.04.2024 को समय करीब 5 बजे इसका 02 साल का बेटा प्रदीप कुमार इसकी दुकान के पास ही खेल रहा था और खेलते हुए नजदीक बने नाले/सीवर में गिर गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

उपरोक्त सम्बन्ध में आज दिनांक 04.04.2024 को मृतक बच्चे के पिता द्वारा पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत दी है कि प्रशासन/सम्बन्धित विभाग द्वारा नाले/सीवर को खुला छोड़ना उनकी बड़ी लापरवाही है, प्रशासन/सम्बन्धित विभाग की लापरवाही के कारण इसके बच्चे की नाले/सीवर में डूबने से मौत हुई है। पुलिस द्वारा प्राप्त शिकायत पर थाना सैक्टर-37, गुरुग्राम में धारा 283, 304A IPC के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उपरोक्त मामले में पुलिस टीम द्वारा मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों ले हवाले किया गया। अभियोग में नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जा रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!