राव सुखबिन्द्र सिंह ने लोहा मंडी से चान्दुवाडा तक के व्यापारियों से डोर टू डोर किया संपर्क

नलापुर में सीवर ओवरफ्लो से लोग परेशान, जल्दी समाधान की माँग  

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। पूर्व राज्यसभा सांसद राव मानसिंह के सुपुत्र और बिजली वितरण निगम के सेवानिवृत अधीक्षण अभियंता राव सुखबिन्द्र सिंह नारनौल से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं और आजकल नारनौल शहर में डोर टू डोर व्यापारियों से उनके प्रतिष्ठानों पर जाकर संपर्क कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज उन्होंने लोहा मंडी, नलापुर और चान्दुवाडा में व्यापारियों से उनकी दुकानों, रेहड़ी और खोखों पर जाकर संपर्क किया और उनकी समस्याएं और सुझाव सुने तथा विधानसभा चुनाव में सहयोग की अपील की। इस दौरान जगह-जगह व्यापारियों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।

श्री राव ने बताया कि व्यक्तिगत रूप से व्यापारियों से मिलकर उनकी समस्याएं जान रहे हैं, उनसे सुझाव ले रहे हैं तथा सहयोग की अपील कर रहे हैं ताकि नगर के चहुमुखी विकास की रूपरेखा तैयार की जा सके। उन्होंने बताया कि नलापुर के लोग सीवर ओवरफ्लो के कारण बेहद परेशान हैं, गन्दा पानी सड़क पर भरा हुआ है, लेकिन नगर परिषद द्वारा समाधान नहीं किया जा रहा। श्री राव से नगर परिषद् और जिला प्रशासन से इस समस्या का तुरंत समाधान करवाने की माँग की है।  

डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में श्री राव के साथ ऋषिदेव शास्त्री, सुबेसिंह हेडमास्टर, कैप्टन अभिजीत यादव, सत्यपाल यादव, सज्जन सिंह, शमशेर, डॉ दलीप सैनी, हेमंत शर्मा, वेदप्रकाश, हनुमान सैनी, रामकिशन सैनी सहित दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!