कैथल में गांव सिरटा, खुराना रोड़, गुहला में बोपुर व पुंडरी में गांव डीग व फरल में किया जनसभाओं को सम्बोधित

सुशील गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए लोगों से की समर्थन देने की अपील

कैथल, 31 मार्च 2031 – भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज कैथल जिले में संसदीय चुनाव को लेकर तूफ़ानी दौरे किए। उनके साथ में लोकसभा कुरुक्षेत्र से इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी सुशील गुप्ता भी शामिल रहे। चीका में बोपुर, कैथल में गांव सिरटा, खुराना रोड़, पुंडरी में गांव डीग व फरल में जनसभाओं को समर्थन किया।

रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार का 10 साल का शासन युवा, किसान, गरीब व जनविरोधी साबित हुआ है। कांग्रेस शासन में जितने काम हुए उससे अलग भाजपा सरकार अपने 10 साल के शासन में एक भी नया काम नहीं करवा पाई। उन्होंने कहा कि सड़क, बिजली घर, वाटरवर्क्स, खेल स्टेडियम, पार्क, अस्पताल, 36 बिरादरी की धर्मशालाएं, रोजगार के साधन अगर किसी ने कैथल को चमकाया तो वो सिर्फ कांग्रेस पार्टी व आपका अपना भाई रणदीप ही द्वारा किए गए। जो हमने बनाया उसे भाजपा द्वारा संभालना तो दूर बल्कि समस्त कैथल जिले को बर्बाद करने का काम इनके द्वारा किया गया। आज सरकारी दफ़्तरों में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, सरकारी दफ़्तरों से भाजपा नेताओं को हर महीने 3-3 मंथली जा रही है। जब कांग्रेस व रणदीप सुरजेवाला का शासन था तो किसी अधिकारी की हिम्मत नहीं थी कि वो जनता के साथ बदसलूकी की हो या भ्रष्टाचार का बोलबाला हो।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 10 साल से हरियाणा में भाजपा सरकार है, कैथल जिले में चारों सीटें भाजपा समर्थित हैं, मंत्री भी भाजपा के, विधायक भी भाजपा के, चेयरमैन भी भाजपा के, सांसद भी भाजपा के, जिलाध्यक्ष भी भाजपा का, मुख्यमंत्री भी भाजपा का फिर भी अधिकारी इनकी नहीं सुनते,जब भाजपा के नेता अधिकारियों से रिश्वत लेंगे तो वो इनकी सुनेंगे भी क्यों। अगर भाजपा के नेता जनता के काम ही नहीं कर सकते फिर इस निक्कमी व नाकारा सरकार का सत्ता में रहने का क्या हक़ है।

सुरजेवाला ने सुशील गुप्ता के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि आप गठबंधन प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाएं आपके हर कार्य की जिम्मेवारी मैं लेता हूँ।

इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डॉ सुशील गुप्ता ने लोगों का अभिवादन करते हुए कहा कि भाजपा की तानाशाही को ख़त्म करने के लिए इंडिया गठबंधन को वोट करें। ये जीत आप सबकी जीत होगी और कहा कि जनता की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहूँगा।

error: Content is protected !!