राव सुखबिन्द्र सिंह ने शहर में व्यापारियों से डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान का दूसरा दिन

एक पखवाड़े में कवर करेंगे पूरा शहर 

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे पूर्व राज्यसभा सांसद राव मानसिंह के सुपुत्र और बिजली वितरण निगम के सेवानिवृत अधीक्षण अभियंता राव सुखबिन्द्र सिंह ने नारनौल शहर में अपने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के दूसरे दिन आज शनिवार को स्थानीय पुल बाज़ार से आज़ाद चौक तक के व्यापारियों से उनके प्रतिष्ठानों पर जाकर संपर्क किया।

श्री राव ने अपने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुए आज दूसरे दिन पुल बाज़ार से आज़ाद चौक तक सभी दुकानदारों और रेहड़ी खोखे वालों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर उनकी समस्याएं और सुझाव सुने तथा सहयोग की अपील की। इस दौरान जगह-जगह व्यापारियों ने फूल मालाओं और पटकों से उनका स्वागत किया। उन्होंने कल इस अभियान की शुरुआत महावीर चौक से की थी और पुल तक के व्यापारियों से संपर्क किया था। 

श्री राव ने बताया कि व्यक्तिगत रूप से व्यापारियों से मिलकर उनकी समस्याएं जान रहे हैं, ताकि उनके समाधान का रोडमैप तैयार किया जा सके। उन्हें व्यापारियों ने बताया है कि सरकार ने नया नियम बना दिया है कि कोई माल खरीदने वाला रिटेल दुकानदार थोक व्यापारी का भुगतान 45 दिन में नहीं करता है तो 30 प्रतिशत टैक्स देना होगा। व्यापारी जीएसटी की पेचीदगियों और इस प्रकार के नियमों से परेशान हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। व्यापारी भाई चाहते हैं कि उन्हें सुरक्षित और स्वतंत्र रूप से व्यापार करने का माहौल मिले।

शनिवार को डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में श्री राव के साथ ऋषिदेव शास्त्री, होशियार सिंह गोदारा, कैप्टन अभिजीत यादव, सज्जन सिंह, सूबेसिंह हेडमास्टर, उज्जनपाल, सत्यपाल यादव, शमशेर, डॉ दलीप सैनी, हेमंत शर्मा, सुरेन्द्र सिहमा, रविन्द्र यादव, वेदप्रकाश, हनुमान, रामकिशन सैनी, राकेश एवं राजेश यादव सहित दर्जनों गणमान्य लोग थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!