भाजपा का झूठा राग …… ज्यादा नहरी पानी देने का, पीने का पर्याप्त पानी तक उपलब्ध नही ! विद्रोही

नायब सिंह के मंत्रीमंडल के पास कार्य करने के लिए मात्र ढाई का समय बचा है और इन ढाई माह में भाजपा सरकार के मंत्री अपने विभाग को ही समझ ले तो यही काफी होगा। लोगों के हित व विकास का कार्य क्या खाक कर पायेंगे : विद्रोही 

27 मार्च 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि भाजपा के दस वर्ष के राज में अहीरवाल क्षेत्र का भू-जलस्तर लगातार गिरा है जबकि भाजपा सरकार के मंत्री-संतरी और यहां से चुने जनप्रतिनिधि अहीरवाल को ज्यादा नहरी पानी देने का झूठा राग अलापकर लोगों को ठगते आ रहे है।

विद्रोही ने कहा कि विगत दस सालों के भाजपा राज में न तो अहीरवाल का भू-जलस्तर बढा है ओर न ही नहरी पानी से सिंचित क्षेत्र से खेती रकबा बढा है। कांग्रेस राज में भी लगभग 3 प्रतिशत जमीन नहरी पानी से सिंचित होती थी और आज भी केवल 3 प्रतशित ही नहरी पानी से भूमि सिंचित हो रही है। अहीरवाल क्षेत्र का नहरी पानी व भू-जलस्तर ऊपर उठाने के लिए पानी देना तो दूर की बात, भाजपा सरकार विगत 10 सालों से अहीरवाल में पीने का पर्याप्त पानी तक उपलब्ध नही करवा पाई है। पिछले 10 सालों से अहीरवाल के बहुत से क्षेत्रों में हर माह पेयजल की राशनिंग हो रही है। अब भाजपा सरकार के नये मंत्रीमंडल में नांगल चौधरी से विधायक डाक्टर अभय सिंह यादव को सिंचाई मंत्री बनाया है।

विद्रोही ने कहा कि डा0 अभय सिंह के पास काम करने के लिए केवल ढाई माह का समय है क्योंकि अब से लेकर 5 जून 2024 तक लोकसभा चुनावों के मध्यनजर ढाई माह आदर्श चुनाव आचार संहिता लगी रहेगी और फिर अगस्त-सितम्बर में फिर डेढ माह के लिए विधानसभा चुनावों की खातिर आदर्श चुनाव आचार संहिता लग जायेगी। इस तरह नायब सिंह के मंत्रीमंडल के पास कार्य करने के लिए मात्र ढाई का समय बचा है और इन ढाई माह में भाजपा सरकार के मंत्री अपने विभाग को ही समझ ले तो यही काफी होगा। लोगों के हित व विकास का कार्य क्या खाक कर पायेंगे। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!