श्री गौड़ ब्राह्मण सभा प्रधान ने सभा के लिए खरीदा भूखंड, होली मिलन समारोह में रामविलास शर्मा ने बधाई दी

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। श्री गौड़ ब्राह्मण सभा द्वारा स्थानीय एबीएम स्कूल के प्रांगण में रविवार को र्सव समाज होली मिलन समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अति​थि पूर्व ​शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा मौजूद रहे, जबकि अध्यक्षता पूर्व मंत्री विधायक ओमप्रकाश यादव ने की। वहीं वि​शिष्ठ अति​थि के रूप में पूर्व मंत्री कैलाशचंद, सुधीर शर्मा, रविंद्र सिंह तथा डा. मनीष शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे। इस मौके पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कार्यक्रम पधारे सभी समाज के लोगों को होली की बधाई दी। उन्होंने श्री गौड़ ब्राह्मण सभा द्वारा नए भवन के लिए भूखण्ड खरीदने पर सभा के प्रधान राकेश मेहता को भी बधाई दी। होली महोत्सव की शोभा बढ़ाते हुए पूर्व सरपंच राजकुमार, राज्य अवॉर्डी प्राध्यापक डॉ. जितेन्द्र भारद्वाज, नांगल चौधरी से प्रमोद वत्स ने होली पर अपने गीत सुनाए तथा महेन्द्र सिंह उर्फ झंडू व रजनी जांगड़ा ने गीत संगीत व अपने हास्य चुटकुलों के माध्यम से सभी का खूब मनोरंजन किया। पूर्व मंत्री कैलाश शर्मा ने डफ के साथ सुंदर होली का भजन प्रस्तुत किया।  पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव, रवींद्र सिंह, सोहना के सुधीर शर्मा, जेजेपी के जिला अध्यक्ष डॉ. मनीष शर्मा, पूर्व चेयरमैन गोविन्द भारद्वाज ने भी अपने छोटे गीतों के माध्यम से सभी को होली की बधाई व आपसी प्रेम और भाई चारे को बढ़ावा दिया। कार्यक्रम सुंदर मंच संचालन कर रहे पंकज गौड़ ने सभी का स्वागत अपनी कविताओं के माध्यम से किया।

अंत में कार्यक्रम को संबो​धित करते गौड़ सभा के प्रधान राकेश मेहता एडवोकेट ने कहा कि ब्राह्मण समाज सभी को साथ लेकर चलने वाला समाज है और इसी कारण होली पर यह सर्व समाज का कार्यक्रम आयोजित कर सभी को प्रेम व भाईचारे से रहने के लिए प्रेरित किया। अंत में महेंद्रगढ़ से प्रधान सुधीर दीवान व नांगल चौधरी से वैध राधेश्याम को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर रामानंद अग्रवाल, पूर्व बाल अधिकारी विपिन शर्मा, पुष्करमल वर्मा, दुलीचंद शर्मा, अर्जुन लाल शर्मा, प्रगतिशील ट्रस्ट के अध्यक्ष संजय शर्मा, भीमसेन शर्मा, मा. किशनलाल शर्मा तथा सुरेश शर्मा कांवी सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Previous post

जजपा लोकसभा प्रभारी बोले…राव बहादुर सिंह का साथ दें तो टिकट के लिए ठोक कर रखूं पक्ष

Next post

होली त्यौहार पर विशेष सत्संग: भक्ति के अनेक तरीके, परंतु प्रभु के नाम की भक्ति सबसे उत्तम : कंवर साहेब

You May Have Missed

error: Content is protected !!