जजपा लोकसभा प्रभारी बोले…राव बहादुर सिंह का साथ दें तो टिकट के लिए ठोक कर रखूं पक्ष

-जजपा जिला कार्यकर्ता होली कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से की रायशुमारी, कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत करने का किया वायदा

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। जननायक जनता पार्टी का भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से प्रभारी एवं दादरी के पूर्व विधायक राजदीप फौगाट को नियुक्त किया है। वह रविवार को महेंद्रगढ़ जिला के पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के लिए नारनौल आए थे। शनिवार को भी वह नारनौल के कार्यक्रम में उपस्थित थे।

इस दौरान रेवाड़ी रोड स्थित सीएल फार्म हाउस में जजपा का जिला स्तरीय कार्यकर्ता होली कार्यक्रम रखा गया था। यहां जजपा लोकसभा प्रभारी ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि अगर राव बहादुरसिंह का साथ दें तो वह टिकट के लिए आलाकमान के सामने ठोक कर पैरवी करने को तैयार हैं। इस पर वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने एकस्वर में राव बहादुरसिंह को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से पार्टी का उम्मीदवार बनाने की मांग की।

इस अवसर पर जजपा लोकसभा प्रभारी फौगाट ने कहा कि आप कार्यकर्ताओं के बीच ही कोई ऐसा कार्यकर्ता सामने आएगा, जो विधानसभा में पार्टी टिकट पर चुनाव लड़ेगा। आप और हम सभी साधारण परिवारों से हैं। जजपा पार्टी ही ऐसी पार्टी है, जो कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान देती है। आपको एक बात ओर बता दूं माहौल आपके जिला से ही बनेगा। राव बहादुरसिंह के ही प्रयास से जिला ही नहीं, बल्कि दक्षिणी हरियाणा को शिक्षा का हब बनाने का काम हुआ है। दादरी में ही ऐसे 100 लोगों को वह जानते हैं, जो अपने बच्चों का भविष्य बनाने के लिए यहां शिफ्ट हो गए। यह जिले का हीरा है। इसकी परख जिला के सभी लोगों को करनी होगी। आप इज्जत रखोगे तो बेहतर होगा। उन्होंने यह भी कहा कि जो लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं, वह आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जीताने की जिम्मेवारी, चुनाव जीतने का प्रयास सभी कार्यकर्ता मिलकर करेंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हाल ही में कांग्रेस छोड़कर आए पूर्व विधायक राव बहादुरसिंह ने कहा कि पार्टी में वह आम कार्यकर्ता की हैसियत से आए हैं। पार्टी जो भी जिम्मेवारी उन्हें सौंपेगी, प्रयास रहेगा कि उस पर पूरी तरह खरा उतरा जा सके। उन्होंने कहा कि इसी परिवार ने उन्हें विधायक बनाया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इन 10 साल के कार्यकाल में लोकसभा में कोई बड़ा प्रोजेक्ट तो दूर की बात, धर्मबीर सिंह यहां का सांसद होने के नाते 10 साल में 10 कार्य भी ठीक प्रकार से नहीं करवा सके और इस जिले के लोगों से वह विकास के नाम पर वोट भी नहीं मांग सकते, क्योंकि इन दस सालों में यह पूरा संसदीय क्षेत्र विकास के मामले में और ज्यादा पिछड़ गया है। इस स्थिति को जनता जरूर भांप रही है और इसका जवाब देने का जनता के पास अब उचित मौका आ गया है। वोट की ताकत से जनता अपनी की गई उपेक्षा का जवाब दे सकती है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ही इलाके के हक की लड़ाई लड़ते आ रहे हैं और कभी भी वह यहां के मुद्दों से पीछे नहीं हटे। चाहे वह विकास का मामला हो या फिर नहरी पानी के समान बंटवारे का मामला हो। उन्होंने हमेशा यहां के जनता के हितों के लिए आवाज उठाई है। उन्होंने कहा कि अब यहां की जनता के पास ऐसा मौका आ गया, जब वह सत्ता में रहे नेताओं से यहां करवाए गए विकास कार्यों का हिसाब मांग सकती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने यहां के लोगों खासकर युवाओं को उच्च पदों जाने का अवसर प्रदान किया है। पहले यहां के नौजवान महज सिपाही या फौज की नौकरी करने तक ही सीमित रहते थे, लेकिन उन्होंने यहां के युवाओं को डाक्टर, इंजीनियर, आईएएस, आईपीएस आदि बनना सिखाया है और यह प्रयास वह आगे भी जारी रखेंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डा. मनीष शर्मा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। हर बूथ पर यूथ टीम सक्रियता से अपनी भूमिका निभा रही है। पार्टी आलाकमान किसे भी उम्मीदवार बनाएं, हमारे जिला से वह जीतकर आगे निकलेंगे। इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कंवर सिंह कलवाड़ी, युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान, अभिमन्यु राव, एडवोकेट तेजप्रकाश यादव, राव रमेश पालड़ी, अमरसिंह ब्रह्मचारी, राव सुरेश शास्त्री, सिकंदर गहली, युद्धवीर पालड़ी, सुविधा शास्त्री, भोजराज यादव, विरेंद्र बनिहाड़ी, कुलदीप कलवाड़ी, रविंद्र गागड़वास, राजकुमार खातोद, संजीव तंवर, महेंद्र बडेसरा, विजयपाल एडवोकेट, सुरेंद्र ढिल्लो एडवोकेट, महाराम गुर्जर, बजरंग लाल अग्रवाल, बिल्लू चेयरमैन, बेदू राता, प्रमोद ताखर, विजय छिलरो, हरफूल मैनेजर, महेंद्र खन्ना, हजारी लाल लंबौरा, लक्की सरदार, विरेंद्र घाटासेर, धर्मबीर प्रधान, रोहतास रावत, संदीप भांखर, रामकुमार मकसूसपुर, विष्णु डाबड़ सरपंच, बबरूभान, बजरंग लाल, पवन राव, कुशल करीरा, मंजीत यादव, जिलेसिंह गुर्जर, लक्खा गुर्जर, डा. राजकुमार यादव, चैनसुख तोताहेड़ी, विक्रम नांगल सिरोही, प्रीत्तम टील्लू सरपंच, राजकुमार जांगड़ा, बहादुर नांगलिया, सुषमा यादव, मनदीप कौर, धीरज शर्मा, पारूल यशवंत राव, हरिओम मेई, विक्रम यादव, सुनील राव, हुकमसिंह, लक्खीराम सोनी, दयानंद यादव, विकास फौजदार, राजकुमार शोभापुर, कंवर सिंह जाखड़, राकेश अकबरपुर, दिनेश खुडाना, माडूराम, इंद्रपाल बोचड़िया, सरपंच लीलाराम, केशव वर्मा, दीपक यादव, बजरंग गुर्जर, शेरू चौधरी, बलवान ग्रेवाल, कुणाल शुक्ला, प्रवीण, जयसिंह जैलाफ, प्रदीप यादव, कौशल किशोर एवं दीपक नांगल सिरोही समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!