लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी दस सीटों पर खिलेगा कमल : राव नरबीर

पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने प्रवास कार्यक्रम के तहत न्यू पालम विहार में ली शक्ति केंद्र प्रमुखों की बैठक

गुरुग्राम। हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा के क्लस्टर प्रभारी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के चलाए जा रहे प्रवास कार्यक्रम के तहत शनिवार को न्यू पालम विहार में शक्ति केंद्र प्रमुखों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के जीत का दावा करते हुए विकसित भारत की गारंटी संबंधी संकल्प पत्र वितरित किए व उसमें अपने सुझाव भरकर नमो ऐप पर डाउनलोड कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने की आह्वान किया।

इस मौके पर अपने संबोधन में पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार 400 पार का नारा दिया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश की सभी दस सीटों पर भाजपा का कमल खिलना तय है। उन्होंने कहा कि हम सभी को प्रधानमंत्री के 400 पार के नारे को पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोडऩी है। उन्होंने कहा कि सभी स्थानों पर कमल खिलाना हमारा एकमात्र उद्देश्य होना चाहिए। इसलिए प्रत्येक पार्टी पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता चुनाव प्रचार-प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़े। उन्होंने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से भी आह्वान किया कि वे अपने-अपने बूथ को फतह करने के लिए पूरी तैयारी करें। घर-घर जाकर लोगों को केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों व योजनाओं से अवगत कराते हुए उन्हें लाभान्वित कराने का भी कार्य करें।

पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में पहले पायदान पर पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं अपितु विदेशों में भी लोकप्रियता की बुलंदियों को छुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले कुछ दिनों में हरियाणा विशेषकर दक्षिण हरियाणा को ऐतिहासिक सौगात दी है। माजरा में एम्स के बाद गुरुग्राम को द्वारका एक्सप्रेस-वे जैसे बड़े और ऐतिहासिक कार्यों से जनता के  दिलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा सरकार के प्रति अपना विश्वास कई गुणा बढ़ा है। इसके अलावा समाज के प्रत्येक वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि केंद्र व प्रदेश सरकार में हुए विकास कार्यों व योजनाओं की बदौलत प्रधानमंत्री के 400 पार का नारा पूरा होने में कोई दोराय नहीं है। हमें केवल भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की जीत के अंतर को बड़े से बड़ा करना है।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने गुरुग्राम जिले का अभूतपूर्व विकास कराने का कार्य किया है। उनकी विशेष कार्यप्रणाली व योजनाओं से आज पूरा हरियाणा लाभान्वित हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नए मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी कर्मठ व मेहनती है। ओबीसी वर्ग से जुड़े नायाब सिंह सैनी के के नेतृत्व में हरियाणा विकास की नई ईबारत लिखने का कार्य करेगा। राजनीति का लंबा अनुभव रखने वाले नायाब सिंह सैनी का मिलनसार स्वभाव व कार्यकुशलता हरियाणा को शिखर पर पहुंचाने का कार्य करेगा।

पूर्व मंत्री ने शक्ति केंद्र प्रमुखों को विकसित भारत की गारंटी संबंधी संकल्प पत्र वितरित करते हुए कहा कि वे इस पत्र में अपने सुझाव भरकर नमो ऐप पर डाउनलोड करें, ताकि आने वाले समय में आमजन के सुझावों को ध्यान में रखकर नीतियों का निर्माण किया जा सके।

इस अवसर पर जिला महामंत्री सर्वप्रिय त्यागी, शक्ति केन्द्र प्रमुख राज कुमार राजू, आरके शर्मा, राजू राणा, हरबंस सिंह, किशन, भावेश यादव, मेजर आरके राव, अनुराग कुलश्रेष्ठ, विजय शर्मा, बनारसी शर्मा, मनोहर लाल शर्मा, आरएस पांडेय, भूपेंद्र भाटी, हंसराज, जय भगवान, सतबीर कटारिया, प्रेम सिंह चिह्मा, राजेंद्र सिंह यादव, जेपी दांगी, अजय गौड, रामोतार थानेदार, योगेश मिश्रा, बिशंबर दयाल, राजमल,  श्योताज समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता व लोग मौजूद रहे।

Previous post

अम्बाला में उत्सव की तरह मनाया गया पूर्व गृह मंत्री विज का जन्मदिन, प्रदेशभर से शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा

Next post

भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम है और जनसेवा मुख्य उद्देश्य : सुभाष बराला

You May Have Missed

error: Content is protected !!