पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार ……

गुरुग्रामः 06 मार्च 2024 – दिनांक 03.03.2024 को पुलिस थाना सैक्टर-9A, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना रवि नगर गली न. 06 में 01 महिला के शव पड़े होने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस थाना सैक्टर-9A, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर एक महिला प्रियंका उर्फ ममता मृत अवस्था में मिली जिसकी छाती पर चोट के निशान थे। पुलिस टीम द्वारा पुलिस की सीन-ऑफ-क्राइम, एफ.एस.एल. व फिन्गरप्रिट की टीमों को घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरिक्षण किया गया। घटनास्थल पर मकान का मालिक मिला जिसकी शिकायत पर थाना सैक्टर-9A, गुरुग्राम में हत्या से संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

थाना सैक्टर-9 गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में आरोपी को दिनांक 05.03.2024 को नजदीक सरकारी अस्पताल सैक्टर-10, गुरुग्राम से काबू किया। आरोपी की पहचान गंगाराम निवासी गांव भैंसा जिला दमोह (मध्य-प्रदेश) के रूप में हुई।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी व मृतिका ममता उर्फ प्रियंका पति-पत्नी है। इन दोनों का (आरोपी व मृतिका) आपस में लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। दिनांक 03.03.2024 को भी इनके बीच आपस में झगड़ा हो गया था इस दौरान इसने ममता उर्फ प्रियंका (मृतिका) को चाकू मार दिया जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस टीम द्वारा वारदात में प्रयोग किए हुए चाकू पहले ही बरामद किए जा चुके हैं। अभियोग में नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जा रही है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!