जीत की हैट्रिक लगाएंगे मोदी जी, देश को बनाएंगे तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति : जीएल शर्मा

-देश को मोदी जी के रूप में देश को मिला सक्षम और दूरदर्शी नेतृत्व

मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा करेगी विकसित भारत के संकल्प को पूरा

गुरुग्राम। भाजपा हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ओबीसी मोर्चा के प्रभारी जीएल शर्मा ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी के नाम की आंधी देखी जा सकती है। यह यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की गारंटियां पूरी होने का प्रतिफल है, जो देश में भाजपा के पक्ष में इस तरह का माहौल बना है। उन्होंने कहा कि निश्चित ही देश में तीसरी बार मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और इस बार भाजपा 400 सीटों के आंकड़े को पार करेगी। नरेंद्र मोदी जी जीत की हैट्रिक लगाएंगे और देश को विश्व की तीसरी बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाएंगे। यह मोदी की गारंटी है। अब देश आर्थिक महाशक्ति बनकर रहेगा।

जीएल शर्मा अपने सेक्टर 15 कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ 16 फरवरी को रेवाड़ी में होने वाली मोदी जी की विकसित भारत-विकसित हरियाणा रैली की तैयारियों पर चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से रैली में अधिक से अधिक भीड़ लेकर जाने का आह्वान करते हुए कहा मोदी जी के रूप में देश को सक्षम और पारदर्शी नेतृत्व मिला है। मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेगी। भाजपा ने राष्ट्र प्रथम को सर्वपरि रखकर जो संकल्प लिए थे, उन्हें एक-एक कर पूरा कर रही है। मोदी की गारंटी ही है जिस कारण रेवाड़ी में एम्स और पुराने गुरुग्राम में मेट्रो का सपना साकार हुआ है। जीएल शर्मा ने कहा कि रेवाड़ी के भालखी-माजरा में बनने वाला एम्स और पुराने गुरुग्राम में मेट्रो की सौगात मोदी जी की गारंटी है। रेवाड़ी में एम्स निर्माण के बाद 10 हजार से ज्यादा नए रोजगार सृजित होंगे। प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर एम्स क्षेत्र की दशा बदलने का काम करेगा। जीएल शर्मा ने कहा कि पिछले 10 सालों में भाजपा ने देश के साथ हरियाणा की दशा बदलने का काम किया है।

बिना भेदभाव पूरे प्रदेश का मनोहर विकास

जीएल शर्मा ने कहा कि यह हरियाणा प्रदेशवासियों का सौभाग्य है कि हमें मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल जैसे संत पुरुष का नेतृत्व प्राप्त हो रहा है। मनोहर लाल भी मोदाी जी की राह पर चलते हुए प्रदेश की तरक्की के सभी संकल्पों को पूरा कर रहे हंै। प्रदेश में बिना भेदभाव के समान विकास हो रहा है। युवाओं को रोजागर देने के मामले में प्रदेश सरकार ने नई परिपाटी को जन्म दिया है। अब बिना पर्ची-बिना खर्ची के योग्य युवाओं को सरकारी नौकरियां मिल रही है। प्रदेश की 90 की 90 विधानसभा में समान विकास आज धरातल पर दिख रहा है। क्षेत्रवाद और भाई-भतीजावाद की राजनीति को तीलांजलि देने का काम मनोहर सरकार ने किया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!