-शहर में जिला कार्यालय में जजपा ने खोला लोकसभा चुनाव कार्यालय, रामकरण काला ने किया उद्घाटन

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। जननायक जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनावों के मद्देनजर नारनौल में चुनाव कार्यालय खोल दिया गया है। सिंघाना रोड पार्टी कार्यालय में भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन शाहबाद से विधायक रामकरण काला द्वारा किया गया। इस मौके पर उनके साथ चेयरमैन सुमित राणा, राष्ट्रीय महासचिव एवं चेयरपर्सन कमलेश सैनी विशेष रूप से उपस्थित थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला प्रधान डा. मनीष शर्मा ने की।

चुनावी कार्यालय का उद्घाटन का करने उपरांत विधायक रामकरण काला ने कहा कि प्रदेश में जजपा-भाजपा गठबंधन की सरकार चल रही है तथा आने वाला लोकसभा चुनाव भी दोनों दल मिलकर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला छत्तीस बिरादरी के हकों की राजनीति करते हैं और लंबे समय तक इस क्षेत्र में सेवा करने के लिए हमें सभी को साथ लेकर चलना होगा। दुष्यंत चौटाला ने इन सवा चार सालों के शासन में जो छवि बनाई है, वह बड़ी लोकप्रिय है तथा उनमें चौधरी देवीलाल की झलक साफ दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि वह खुद भी 25 सालों से राजनीति में सेवा कर रहे हैं और हम सबका मकसद कार्यकर्ताओं को पार्टी से ज्यादा से ज्यादा जोड़ना है।

उन्होंने कहा कि आज जो लोकसभा चुनाव कार्यालय खोला गया है, उसका मकसद इस लोकसभा क्षेत्र में बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूती प्रदान करना है। प्रत्येक कार्यकर्ता का भी कर्तव्य बनता है कि वह घर-घर तक जजपा की नीतियों को पहुंचाएं और घर-घर पार्टी का झंडा फहराने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती के लिए एकजुट होकर कार्य करें।
चेयरमैन राणा ने कहा कि आज विधिवत रूप से लोकसभा चुनाव कार्यालय खोल दिया गया है। इसलिए कार्यकर्ता अब फील्ड में उतरकर पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करें। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सांझा गठबंधन की सरकार में है। इसलिए लोकसभा चुनाव का फैसला दोनों दलों के शीर्ष नेता मिल-बैठकर करेंगे। हम सभी को डा. अजय सिंह चौटाला का आदेश मानकर यह चुनाव लड़ना है तथा जो भी प्रत्याशी को उसकी जीत के लिए मिलकर काम करना है। उन्होंने कहा कि जब हम लोकसभा में मजबूत होंगे तो वह हमारे लिए विधानसभा के दरवाजे बेहतर तरीके से खोलने का काम करेगा। इसलिए मजबूती से चुनाव लड़ने की तैयारी कर लें और फील्ड में जरूर जाएं।

चेयरपर्सन कमलेश सैनी ने कहा कि चुनाव नजदीक आ चुके हैं तथा आज लोकसभा चुनाव का कार्यालय भी विधिवत रूप से खोल दिया गया है। अब हम कार्यकर्ताओं का जिम्मा है कि हम पूरी ताकत के साथ मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की असली रीढ़ होते हैं और जब वह किसी भी काम की ठान लेते हैं तो उसे पूरा करके ही दम लेते हैं। इसलिए सभी कार्यकर्ता मिलकर फील्ड में जाएं तथा पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करें। उन्होंने कहा कि डा. अजय चौटाला के आदेशों को मानते हुए तन-मन-धन से पार्टी के लिए मेहनत करें। जब लोकसभा में हम मजबूत स्थिति में होंगे तो विधानसभा के परिणाम भी हमारे लिए बेहतर आएंगे।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अभिमन्यु राव, एडवोकेट तेजप्रकाश यादव, जिला प्रवक्ता सिकंदर गहरी, सिलोचना ढिल्लो, सुविधा शास्त्री, युद्धवीर पालड़ी, संजीव तंवर, भोजराज यादव, रविंद्र गागड़वास, सुरेश शास्त्री, महेंद्र बडेसरा, हरफूल मैनेजर, महेंद्र खन्ना, प्रमोद एडवोकेट, लक्की सरदार, रामकुमार मकसूसपुर, विजयपाल एडवोकेट, पार्षद संदीप भांखर, विजय छिलरो, विरेंद्र घाटासेर, राजकुमार जांगड़ा, धर्मबीर यादव, हजारी लाल लंबौरा, अजय एडवोकेट, विष्णु सरपंच, दयानंद यादव, राजकुमार, जसवंत सरपंच, महाराम गुर्जर, सुषमा यादव, बिशनलाल सैनी, इंद्रपाल बोचड़िया, नरेश मास्टर, गुरदीप सरदार, हरचंद तोबड़ा, धर्मबीर सैनी, अभिषेक कुरहावटा, शफी मोहम्मद, भूपेंद्र पहलवान, राजकुमार शोभापुर, सुनील चौहान, बजरंग गुर्जर, दीपक यादव, सुनील श्योराण, रवि, अमित भांखरी, सन्नी यादव, गौरव, आकाश, राहुल आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!