भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल।‌ रविवार को मंडी अटेली के एक निजी समारोह स्थल में पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में बूथ लेवल कार्यकर्ता का सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें एआईसीसी कोऑर्डिनेटर धीरूभाई पटेल, पूर्व विधायक एवं डिवीजन कोऑर्डिनेटर कर्नल रघुवीर छिल्लर, पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह , जिला प्रभारी गोपाल सिंह व पवन बुवानीवाला मुख्य रूप से उपस्थित रहे। मंच संचालन पूर्व चैयरमैन कमलेश सैनी ने किया। 

एआईसीसी कोऑर्डिनेटर धीरूभाई पटेल ने सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार जनता की उम्मीदों व अपने चुनावी घोषणा पत्र को लागू करने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। यही वजह है कि आज कोई भी वर्ग इस गठबंधन सरकार से खुश नही है। 

इस मौके पर डिवीजन कोऑर्डिनेटर एवं पूर्व विधायक कर्नल रघुवीर छिल्लर ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश के हर कोने में कांग्रेस का माहौल बना हुआ है। आने वाले समय मे कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है व कांग्रेस सरकार बनने पर अपने घोषणा पत्र के सभी संकल्पों को पूरा करने का काम करेगी । 

इस अवसर पर सम्मेलन का नेतृत्व कर रहे पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि आज प्रदेश की जनता मौजूदा भाजपा जजपा सरकार के कार्यकाल में अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। मौजूदा सरकार ने हर वर्ग को प्रताड़ित करने का काम किया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी जनहित के लिए लड़ाई लड़ रही है। 

श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार को लगभग 10 साल पूरे हो चुके हैं। इतना ही समय चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार का रहा। अब समय आ गया गया है कि दोनों सरकारों के कार्यों की तुलना की जाए। जनता जब तुलना करेगी तो वो पाएगी की 2014 से पूर्व जो हरियाणा प्रदेश प्रति व्यक्ति आय और प्रति व्यक्ति निवेश में नम्बर वन प्रदेश था। हरियाणा प्रदेश की गिनती खेल और खिलाड़ियों से की जाती थी आज वही हरियाणा महंगाई , बेरोजगारी में पूरे देश मे नम्बर वन पर आ गया है। मौजूदा भाजपा जजपा सरकार के दौरान प्रदेश में 5 गुना कर्जा,  4 गुना महंगाई व 3 गुना बेरोजगारी के चलते आज हरियाणा का युवा अन्य स्थानों पर पलायन करने को मजबूर हो रहा है । 

पूर्व मंत्री ने कहा कांग्रेस पार्टी लगातार प्रदेशभर में अलग अलग अभियानों व कार्यकर्मों के जरिए लगातार जनता के बीच जा रही है और पूरी तरह से चुनावी मोड में कार्य कर रही है।  जनसंपर्क कार्यकर्मों के जरिए इलाके व जनता की समस्याओं के बारे में जमीनी स्तर की जानकारी मिल रही है। ना केवल अटेली बल्कि प्रदेश के हर कोने से केवल एक ही आवाज आ रही है कि आने वाले चुनावों में भाजपा जजपा जा रही है और एक बार फिर से चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार आ रही है। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह ने कहा कि बड़े दुर्भाग्य की बात है कांग्रेस कार्यकाल के दौरान जो हरियाणा विकास के पथ पर था आज प्रदेश विकास की पटरी से उतर चुका है। विकास के मामले में 17वे स्थान पर पहुंच गया है। लगातार बढ़ रही महंगाई के चलते युवारोजगार के लिए इधर उधर भटक रहे । उन्होंने कहा कि जल्द ही अभी लोकसभा चुनावों की घोषणा होने वाली है इसलिए हर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर कांग्रेस की नीतियों व कार्यों से अवगत करवाना चाहिए । आज प्रदेश में कांग्रेसमय माहौल बना हुआ है निश्चित रूप आगामी लोकसभा चुनावों में 10 की 10 सीट कांग्रेस के पाले में आएगी । 

इस अवसर गोपाल सिंह, सतबीर झुकिया सहित क्षेत्र के अनेकों सरपंच, पंच  नम्बरदार व सैकड़ो गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!