केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव भगवान राम लला के प्राण प्रतिष्ठा पर गांव जमालपुर में ग्रामीणों के बीच रहे ………

यहां मंदिर में ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का अयोध्या से संबोधन सुना

भूपेंद्र यादव ने पैतृक गांव जमालपुर में लिया भगवान राम से आशीर्वाद

फतह सिंह उजाला 

गुरुग्राम 23 जनवरी । केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव कोई भी त्यौहार या अन्य सामाजिक कार्यक्रम के मौके पर अपने पैतृक गांव जमालपुर में आना नहीं भूलते । सोमवार को भगवान श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा और अयोध्या में राम मंदिर के लोकार्पण के मौके पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव जमालपुर में ग्रामीणों के बीच ही रहे ।

यहां आगमन पर ग्रामीणों ने भूपेंद्र यादव का पगड़ी बांधकर और फूलमाला पहना पारंपरिक अभिनंदन किया। भगवान श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव और राम मंदिर लोकार्पण के मौके पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने मंदिर परिसर में ही मौजूद ग्रामीण महिलाओं और पुरुषों के साथ बैठकर पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन भी सुना। इस मौके पर उन्होंने मंदिर परिसर में पहुंचकर श्रद्धा भाव के साथ भगवान राम की प्रतिमा के समक्ष पूरे श्रद्धा भाव के साथ नमन करते हुए आशीर्वाद लिया । केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को एक बार फिर से अपने बीच प्रकार ग्रामीण भाव विभोर हो गए।

 ग्रामीणों का मानना है कि भगवान श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के मौके पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का ग्रामीणों के बीच आना और यहां मंदिर में भगवान श्री राम के नतमस्तक होना, आने वाली युवा पीढ़ी को भारतीय सनातन संस्कारों को ग्रहण करने के लिए निश्चित ही प्रेरित करेगा। देश और दुनिया के लिए यादगार रहे राम लला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के उपलक्ष पर ग्रामीणों के बीच भूपेंद्र यादव का रहना भी एक यादगार बन गया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!