— राजेंद्र पार्क में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव का हुआ भव्य स्वागत

गुरुग्राम। अहीरवाल के दिग्गज नेता एवं केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी व हरियाणा भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आरती राव ने कहा कि अपने पूरे राजनीतिक जीवन में उनके पिता राव इंद्रजीत सिंह ने विकास और ईमानदारी की राजनीति की है। इतने लंबे राजनीतिक कैरियर करियर में उनके पिता पर कभी कोई भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा। आरती राव गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थी।

आरती राव ने कहा कि गुरुग्राम आज विश्व पटल पर अपनी अलग पहचान बन चुका है। जीएमडीए का गठन उनके पिता की सोच और उनके संघर्ष की नीति का ही परिणाम है। युवाओं को बिना भेदभाव नौकरी के मामले पर राव इंद्रजीत ने आवाज उठाई थी जिसका परिणाम है कि युवाओं को ईमानदारी से नौकरी मिल रही है।

आरती राव ने कहा कि गुरुग्राम में करोड़ों रुपए के विकास की सौगात उनके पिता ने केंद्र सरकार के सहयोग से दिलवाई है। 9 हजार करोड़ की लागत से द्वारका एक्सप्रेसवे गुरुग्राम की लाइफ लाइन साबित होगा।

गुरुग्राम का रेलवे स्टेशन भी आने वाले दिनों में विश्व स्तरीय पहचान हासिल करेगा। 262 करोड रुपए की लागत से गुरुग्राम रेलवे स्टेशन का सौंदर्यकरण किया जा रहा है। राजेंद्र पार्क के लोगों को भी इसका लाभ होगा और राजेंद्र पार्क की ओर से दूसरी एंट्री बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे, द्वारका एक्सप्रेसवे, दिल्ली -जयपुर हाईवे का नवीनीकरण जैसी अनेक सड़क परियोजनाएं गुरुग्राम के विकास में मील का पत्थर साबित हो रही है। गुरुग्राम-पटौदी -रेवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण 1700 करोड रुपए की लागत से किया जा रहा है। 2000 करोड रुपए की लागत से सोहना एलिवेटेड मार्ग का निर्माण किया गया है और सोहना की दूरी गुरुग्राम से 10 मिनट की रह गई है। उन्होंने कहा कि ओल्ड गुरुग्राम मेट्रो का शिलान्यास प्रधानमंत्री के द्वारा किया जाएगा जिससे पुराने गुड़गांव की कनेक्टिविटी मेट्रो से हो जाएगी।

आरती राव का राजेंद्र पार्क पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर वर्तमान निगम पार्षद योगेंद्र सारवन, आजाद सिंह, मास्टर हरि सिंह, ईश्वर सिंह, राकेश राणा, पूर्व सरपंच वीरेंद्र, अमित जहाजगढ़, पूर्व मेयर विमल यादव, पूर्व मेयर मधु आजाद, राव गोपाल सिंह, राजकुमार, प्रोफेसर हंसराज सहित भारी संख्या में महिलाएं व बुजुर्ग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!