सुदीप सुरजेवाला ने शोभायात्रा में साथ चल रहे सभी महंतों का फूल माला पहनाकर अभिनन्दन किया गया व श्रद्धांलुओं व राहगीरों के लिए जलेबी व चाय पकौड़े का किया गया आयोजन

कैथल, 15 जनवरी 2024 – श्री राम जन्मभूमि भंडारा आयोजन समिति कैथल द्वारा अयोध्या में लगाए जाने वाले भण्डारे की आज कैथल से अयोध्या के लिए रवानगी हुई। समिति के संयोजक रामजी सैनी सहित अन्य सभी साथियों व श्रद्धांलुओं की कैथल से अयोध्या के निकली यात्रा का ढाण्ड रोड़ स्थित किसान भवन पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य सुदीप सुरजेवाला व कांग्रेस के साथियों द्वारा स्वागत किया गया। शोभायात्रा में साथ चल रहे सभी महंतों का फूल माला पहनाकर अभिनन्दन किया गया व श्रद्धांलुओं व राहगीरों के लिए जलेबी व चाय पकौड़े का आयोजन किया गया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप सुरजेवाला ने कहा कि कैथल व हरियाणा के लिए गर्व की बात है कि हमारे साथी रामजी सैनी व श्री राम जन्मभूमि भंडारा आयोजन समिति को अयोध्या में 2 महीने तक भंडारा आयोजन करने का निमंत्रण मिला। आज सभी साथी उस सेवा को करने के लिए कैथल से रवाना हुए हैं तो हमारा भी फ़र्ज बनता है कि हम भी अपनी तरफ से इस उत्सव का हिस्सा बनें। क्योंकि भगवान राम राम त्याग हैं, राम बलिदान है, राम सत्य है, आस्था हैं, राम कण कण में है। भगवान राम ने हमेशा मानवता का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कभी ऊंच नीच का भेद नहीं किया। धरती पर जन्मे हर व्यक्ति को एक ही माला में पिरोने का काम किया है। हम भगवान राम से कामना करते हैं कि कैथल व हरियाणा के हर नागरिक पर सदैव अपना आशीर्वाद बनाए रखें। इस अवसर पर रामनिवास मित्तल, बहादुर सैनी, रोशन पाडला, सुरेन्द्र रांझा, पीएल भारद्वाज, सुशीला शर्मा, बालकू राम, जयपाल शर्मा, दर्शन खनौदा, शमशेर फ़ौजी, मोहन शर्मा पार्षद, महेश गोगिया, रामफल नौच, रघुबीर रंगा, गुरदेव मलिक खुराना सहित अन्य साथी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!