नांगल चौधरी आम आदमी पार्टी कार्यालय पर काफ़ी पदाधिकारीयों, सर्कल इंचार्जो, विलेज सेक्रेट्रीयो और कार्यकर्ताओ ने अपने पदों से त्यागपत्र दे पार्टी छोड़ने की घोषणा करी

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। आम आदमी पार्टी के लीगल सेल के जिला अध्यक्ष अधिवक्ता कुलदीप भरगड़ ने अपने साथियों सहित आम आदमी पार्टी को बाय-बाय टाटा कह दिया। उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर निरंकुशता का आरोप लगाते हुए कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ता मनचाहे ढंग से कोई आयोजन नहीं कर सकते थे।

आज नांगल चौधरी में अधिवक्ता कुलदीप सिंह भरगड़ जिलाध्यक्ष आम आदमी पार्टी लीगल सेल के नांगल चौधरी कार्यालय पर आम आदमी पार्टी के काफ़ी ज़िला स्तर के पदाधिकारीगण एवम नांगल चौधरी  विधान सभा के ब्लॉक प्रधान, सर्किल इंचार्ज, विलेज सेक्रेट्री एवम आप कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श हेतु बैठक आयोजित कर आपस में चर्चा की ।

बैठक में मुख्य रूप से सतीश सोनी ज़िला अध्यक्ष ओबीसी विंग, जिला सोशल मीडिया प्रभारी मनोज डहनवाल , शंकर भार्गव ज़िला उपाध्यक्ष ओबीसी प्रकोष्ठ, मुखराम गुर्जर उपाध्यक्ष भूतपुर्व सैनिक विंग, सत्यवीर गुर्जर जैनपुर ज़िला उपाध्यक्ष युवा विंग, बीरेंद्र गुर्जर ब्लॉक प्रधान, रविन्द्र कुमार सह सचिव एससी विंग, संजय गुर्जर सर्कल इंचार्ज, संदीप सर्कल इंचार्ज, महेश सिराधना सर्कल इंचार्ज आदि ने अपने विचार रखे।

चर्चा में सभी ने माना कि अप्रैल 2022 में कुलदीप सिंह भरगड़ एवम मौजूद साथियों ने पूर्व सांसद डॉ अशोक तंवर के साथ पार्टी ज्वॉइन करने के बाद सभी मौजूद साथियों के साथ और पुरी टीम के साथ ज़िला महेंद्रगढ़ और विशेषकर नांगल चौधरी विधानसभा में  ग्राम सम्पर्क अभियान, बिजली आंदोलन और परिवार जोड़ों अभियानो के तहत गांव–गांव जाकर सैकड़ों लोगों को आम आदमी पार्टी शामिल करवाया। लगभग सभी गांवों से विलेज सैक्टरी बनाये। पार्टी का ग्राफ वर्ष 2022 के बाद तेज़ी से नांगल चौधरी में बढ़ा और सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पार्टी के साथ जोड़ा।

आज कुलदीप भरगड़ एवं सभी साथियों ने एक साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व के द्वारा मेहनतकश नेताओं को आगे ना करने और नेतृत्व की क्षमता वाले नेताओं को जानबूझकर नज़रंदाज़ करने के कारण अपने–अपने पदों से इस्तीफा दे दिया। इसी वजह से नांगल चौधरी विधान सभा के अधिकतर विलेज सेक्रेट्रीयों और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है। इस अवसर पर सुनील गुर्जर एडवोकेट, कार्तिक यादव एडवोकेट, अशोक सिराधना, कमलेश चौहान, मुकेश मुकदम एवं काफी कार्यकर्ताओ ने पार्टी और पदों को त्याग दिया।

इसी कड़ी में कुलदीप भरगड़ नेआम आदमी पार्टी के ज़िलाध्यक्ष के साथ साथ ज़िला स्तर के सभी पदाधिकारियो की प्रशंसा भी की हैं और उनके बारे में कहा कि वे सभी साथी बहुत मेहनती हैं और बदलाव की उम्मीद के साथ पार्टी में लगे हुए हैं। उनके साथ कार्य का अनुभव बेहद अच्छा रहा। 

श्री भरगड़ ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की कार्यशैली के कारण ज़िले के काफ़ी कार्यकर्त्ता और नेता पहले भी पार्टी छोड़ चूके है, और काफ़ी छोड़ने वाले हैं। उन्होने बताया पार्टी प्रोटोकॉल के चलते बहुत से सामाजिक मुद्दों पर खुलकर वे और उनके साथी कार्य ना कर पा रहे थे। ना ही स्वेच्छा से अपने कार्यक्रम कर पा रहे थे। पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा हरियाणा में जिस प्रकार मज़बूत और संघर्ष करने वाले नेताओं को जानबूझकर नज़रंदाज़ किया जा रहा है । इस कारण आज उन्होंने सभी साथियों के साथ अपने पद से इस्तीफा दिया है। 

इस अवसर पर उन्होंने आम आदमी पार्टी में रहकर काफी कुछ सीखा भी है। पार्टी में काफी अच्छे साथी भी उन्हें मिले। उन सभी साथियों का सहयोग के लिए आभार जताया । उन्होंने भविष्य में मजबूती से सभी साथियों के साथ मिलकर समान विचारधारा के व्यक्तियों के साथ मिलकर जिला महेंद्रगढ़ में सामाजिक कार्य करते रहने और आमजन की समस्याओं की आवाज़ उठा कर सहयोग करते रहने की बात कही है।

इस अवसर पर सुरेन्द्र गुर्जर, संदीप तंवर, बिजेंद्र खटाना, महावीर सरपंच, सत्यवीर बेरुंडला, गुगन सरपंच एवम काफी अन्य साथी उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!