हांसी 12 जनवरी । मनमोहन शर्मा  

सरसंघचालक डॉ मोहन भागवत ने रामायण के सात खंडों पर आधारित श्रीराममंडपम में दीप प्रज्ज्वलित करने के बाद चित्रकला कार्यशाला  का अवलोकन भी किया। अवलोकन में क्षेत्र संघचालक सीताराम व्यास, प्रांत संघचालक पवन जिंदल भी साथ में रहे।

डॉ मोहन भागवत 14 जनवरी तक जींद के गोपाल विद्या मंदिर में आयोजित हरियाणा के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और संघ के कार्यों की समीक्षा करेंगे। 

डॉ मोहन भागवत ने बाल खंड में राम तिलक पर तूलिका से रंग लगाकर चित्रकला कार्यशाला की विधिवत शुरुआत की। चित्रकला कार्यशाला के बाद सरसंघचालक डॉ मोहन भागवत ने संघ की प्रांत कार्यकारिणी की बैठक ली। वहीं गोपाल स्कूल में आयोजित चित्रकला कार्यशाला में प्रदेशभर से राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त चित्रकारों ने अपनी तूलिका से संपूर्ण रामायण को कैनवास पर रंग डाला। चित्रकला कार्यशाला का आयोजन हरियाणा कला परिषद एवं संस्कार भारती के संयुक्त तत्वावधान से आयोजित किया गया। चित्रकला कार्यशाला में शैलेंद्र, प्रदीप कुमार, दीपक कौशिक, हिमांशु, नितिन, राजवीर ,अमित कुमार, नवीन मरीचि, सुमित कुमार, मोहित बब्बर, डॉ. राहुल राठौर, डॉ. आदेश खैरीवाल, विजेंद्र रोहिल्ला, विकास रोहिल्ला, राजकुमार, स्वागत राम, दुर्गेश कुमार, हिमांशु, गगन, नवीन कुमार, रामप्रसाद ने अपनी कला का प्रदर्शन किया।

error: Content is protected !!