अर्जुन अवार्डी दीक्षा डागर ने बढ़ाया क्षेत्र का गौरव :धनखड़

– छपार गांव में आयोजित खिलाड़ी सम्मान समारोह में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़

— गोल्फर दीक्षा डागर को अर्जुन अवार्ड मिलने पर राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ के साथ क्षेत्र के लोगों ने दी बधाई

चंडीगढ़/ झज्जर, 10 जनवरी। हलके की बेटी दीक्षा डागर ने गोल्फ की अनेक विश्वस्तरीय प्रतियोगिताओं में मेडल जीतकर अपने गांव, बादली हलके, जिला, हरियाणा और देश का नाम विश्व पटल पर रोशन किया है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने बादली हलके के गांव छपार में अर्जुन अवार्डी दीक्षा डागर के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि पूरे क्षेत्र को अपनी होनहार बेटी दीक्षा डागर की उपलब्धियों की चर्चा करते और बताते हुए गर्व और गौरव की अनुभूति होती है।  धनखड़ ने कहा कि खिलाड़ी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर और अधिक उत्साह के साथ खेलता है । बेटी दीक्षा ने अगले वर्ष होने वाले ओलङ्क्षपक खेलों में देश के लिए मैडल जीतने का लक्ष्य रखा है। हम सभी आज बेटी दीक्षा को सफलता की अग्रिम शुभकामनाएं देते हैं।

धनखड़ ने कहा कि हरियाणा विशेषकर अपना क्षेत्र वीर सैनिकों, प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों और मेहतनकश किसानों की भूमि है। कुश्ती और कबड्ïडी की भूमि से लॉन टेनिस, फुटबाल, गोल्फ, शूङ्क्षटग जैसे खेलों में हमारे प्रतिभाशाली खिलाड़ी दुनिया में धाक जमाना सीख गए हैं।  भाजपा के राष्टï्रीय सचिव धनखड़ ने खिलाड़ी सम्मान समारोह आयोजित करने के लिए दिक्षा के परिजनों और क्षेत्र की सरदारी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि जब हमारे खिलाड़ी मैडल जीतकर लाते हैं , पूरे क्षेत्र की सरदारी ढ़ोल बाजे के साथ एयरपोर्ट पर ही स्वागत के लिए पंहुच जाती है। यहीं जज्बा खिलाड़ी को  मेडल जीतने के लिए प्रेरित करता है और युवा खिलाडिय़ों में नया जोश व उत्साह पैदा करता है।

 खिलाड़ी सम्मान समारोह में दीक्षा डागर के पिता कर्नल नरेंद्र डागर,सुशील मिडकोला डागर खाप प्रधान,विनोद बाढ़सा, बसंत सुहरा, सरपंच श्री भगवान, महंत नवीन जी महाराज, पार्षद रवि बराही, रोहित सुरेंद्र, बलवान, बलराज, राम   सिंह, नरेश कौशिक,सुरेंद्र डागर, भंवर सिंह न्यौला, अनूप सिंह, राजप्रकाश, नीटू आनंद बादली,विक्रम गुलिया, शमशेर कासनी, अजीत सिंह, श्री भगवान, , हरेंद्र सुबाना सहित खिलाड़ी, कोच और गणमान्य जन मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!