गुरुग्राम : 10 जनवरी 2024 – दिनांक 03.01.2024 को थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम में एक सूचना होटल सिटी प्वाइंट नजदीक बस स्टैंड, गुरुग्राम में किसी महिला की हत्या होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची जहां पर ज्ञात हुआ की होटल में दिव्या निवासी बलदेव नगर, गुरुग्राम उम्र-27 वर्ष की हत्या कर बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए कहीं बाहर ले जाया गया है। मृतिका की बहन की शिकायत पर थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया व गुरुग्राम पुलिस द्वारा अभियोग में तत्परता से कार्यवाही करते हुए हत्या करने वाले मुख्य आरोपी अभिजीत सहित हेमराज, ओमप्रकाश व मेघा नामक युवती को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त अभियोग के अनुसन्धान के दौरान ज्ञात हुआ कि उपरोक्त अभियोग में दिव्या पाहुजा (मृतक) की हत्या करने की वारदात को अंजाम देने में बलराज सिंह गिल निवासी सैक्टर-5, पंचकूला व रवि बंगा निवासी गुरुद्वारा रोड मॉडल टाउन, हिसार भी संलिप्त रहे है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच की 6 टीमों द्वारा हर सम्भव प्रयास किए जा रहे है।

गुरुग्राम पुलिस द्वारा उपरोक्त दोनों वांछित आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न टीमें लगाई गई है। गुरुग्राम पुलिस द्वारा उपरोक्त दोनों वांछितों के बारे में सूचना देने वाले को हरियाणा पुलिस की तरफ़ से 50-50 हजार रुपयों का ईनाम देने की घोषणा की गई है। सूचना देने वाले का नाम व पहचान पूर्णतः गुप्त रखी जाएगी।

उपरोक्त दोनों वांछित अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए हर प्रयास कर रहे है और ये गिरफ्तारी से बचने के लिए विदेश भी भाग सकते है, इसलिए गुरुग्राम पुलिस दोनों वांछितों के Look out circular (LOC) खुलवाया गए है ताकि दोनों आरोपी देश छोड़कर विदेश ना भाग सके।

उपरोक्त अभियोग में मृतिका (दिव्या पाहुजा) का शव अभी तक बरामद नहीं हो पाया है, इसलिए गुरुग्राम पुलिस द्वारा मृतिका के शव के बारे में सूचना देने वाले को भी 50 हजार रुपयों का ईनाम देने की घोषणा की है।

उपरोक्त बारे सूचना गुरुग्राम पुलिस के निम्नलिखित नंबरों पर दी जा सकती है:-

  1. 9999981812 – ACP Crime Gurugram , Haryana.
  2. 9205892118 SHO Police Station Sector 14 Gurugram, Haryana.
  3. ⁠9205892124 Crime Branch Sector 17 Gurugram, Haryana
error: Content is protected !!