पूर्व विधायक और थाना प्रभारी का ऑडियो वायरल, कारवाई न होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी

राव बहादुर सिंह ने लगाया रिश्वत लेने का आरोप, फोन पर हुई तू तड़ाक

पुलिस अधीक्षक ने दी जांच के आदेश

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। नांगल चौधरी के पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह की कनीना थाना प्रभारी कमल दीप सिंह राणा के साथ फोन पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर 7 मिनट 5 सेकंड की एक ऑडियो वायरल हो रहा है।

इस बातचीत में सिटी थाना प्रभारी व पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह की फोन पर आपस में बातचीत में तू तड़ाक भी हो रही है। राव बहादुर सिंह तीन लाख रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं सिटी थाना प्रभारी ने इन आरोपों को नकारा हैं। 

नांगल चौधरी के पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह ने कहा कि मुझे इस बात का बड़ा अफसोस है कि हरियाणा प्रदेश का गृहमंत्री इतना बढ़िया अनिल विज होते हुए भी महेंद्रगढ़ में भ्रष्टाचार को बढ़ावा कुछ अधिकारी दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज उनके पास कुछ शराब के ठेकेदार आए और उन्होंने कहा कि कनीना शहर थाना पुलिस प्रभारी हमारे से लाखों रुपए लेता है , मुकदमे बनाने का काम भी करता है। यहां आज भी अधिकारी अपने आप में पैसे लेने से पीछे नहीं हटते। कोई दोष न भी करें उसको भी कहीं ना कहीं 120 बी में फंसाने का काम करते हैं।

हम गृहमंत्री व मुख्यमंत्री को कहना चाहते है कि इस इलाके में भोले भाले लोगों को लूटने का काम कर रहे इन अधिकारियों पर शिकंजा कसने का काम किया जाए । अगर कारवाई नहीं हुई तो हमें सड़क पर आना पड़ेगा और अधिकारियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करना पड़ेगा। फिर सरकार के खिलाफ भी हमें धरना प्रदर्शन करना पड़ेगा।

आज सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रही थी, जिसमे थाना शहर कनीना प्रभारी पर रिश्वत लेने के आरोप थे। इस संबंध में पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना शहर कनीना की पुलिस टीम ने दिनांक 5 जनवरी को बोलेरो गाड़ी से अवैध शराब बरामद की थी। जिस पर मामला दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही थी।

थाना शहर कनीना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कोसली कनीना रोड पर नाकाबंदी कर चैकिंग के दौरान एक सफेद बोलेरो गाडी 4 पेटी(48 बोतल) देसी शराब और 1 पेटी(11 बोतल) अंग्रेजी शराब की बरामद की थी। पुलिस ने आरोपी प्रदीप वासी मान्डोला थाना सतनाली को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ थाना शहर कनीना में मामला दर्ज किया गया। पुलिस द्वारा अवैध शराब के बारे में आरोपित से पूछताछ की गई, जिसमे उसने बताया कि वह कारोली शराब के ठेके से यह अवैध शराब लेकर आया था।

पुलिस का कहना है कि कल देर शाम थाना शहर कनीना प्रभारी के पास एक कॉल आई, जिसमें सामने से बात कर रहे व्यक्ति ने थाना प्रभारी से मामले के संबंध में बहस की और दबाव बनाने की कोशिश की गई। व्यक्ति ने थाना प्रभारी पर आरोप भी लगाए।

पुलिस अधीक्षक नितिश अग्रवाल ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अवैध शराब के मामले की जांच स्पेशल स्टाफ कनीना को दी है और थाना प्रभारी पर लगाए गए आरोपों की जांच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी। अवैध शराब के मामले में संलिप्त किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!