गुरुग्राम : 08 जनवरी 2024 – आज दिनांक 03.01.2024 को थाना सैक्टर-14 गुरुग्राम में एक सूचना होटल सिटी प्वाइंट नजदीक बस स्टैंड, गुरुग्राम में किसी महिला की हत्या होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर ज्ञात हुआ की होटल में दिव्या निवासी बलदेव नगर, गुरुग्राम उम्र-27 वर्ष की हत्या कर बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए कहीं बाहर ले जाया गया है। मृतिका की बहन की शिकायत पर थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में मुख्य आरोपी अभिजीत, ओमप्रकाश व हेमराज को पहले ही गिरफ़्तार कर लिया था। इस मामले में एक महिला आरोपी को आज दिनांक 08.01.2024 को गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपी महिला की पहचान मेघा निवासी गांव मित्राऊ एक्सटेंशन नजफगढ़, दिल्ली उम्र-20 वर्ष के रूप में हुई।

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी महिला ने दिव्या पाहुजा की हत्या में प्रयोग किया गया हथियार, मृतका के दस्तावेज एवं निजी सामान (personal belongings) को छुपाने/फेंकने में मुख्य आरोपी अभिजीत की मदद की थी। उपरोक्त अभियोग में अब तक मुख्य आरोपी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोपी युवती को आज माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहां से पूछताछ हेतु 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान इस युवती की इस घटना में संलिप्तता व हत्या में प्रयोग किया गया हथियार, मृतका के दस्तावेज एवं निजी सामान (personal belongings) बारे गहनता से पूछताछ की जाएगी व नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!