मेरी पहली प्राथमिकता बेरोजगारी दूर करवाना : राव सुखबिन्द्र सिंह

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। मेरी पहली प्राथमिकता अपने क्षेत्र की बेरोजगारी को कम करवाने की होगी। इसके लिए सरकार में खाली पड़े पदों को भरवाने के साथ-साथ नारनौल क्षेत्र में कोई बड़ा उद्योग स्थापित करवाया जाएगा। जिससे लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष दोनों प्रकार से रोजगार प्राप्त होगा।

उक्त विचार पूर्व राज्यसभा सांसद राव मानसिंह के पुत्र और बिजली निगम के सेवानिवृत अधीक्षण अभियंता राव सुखबिन्द्र सिंह ने गाँव खामपुरा, सलूनी और कादिपुरी में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के बच्चे बहुत प्रतिभावान हैं और शिक्षा के क्षेत्र में नाम कमा रहे हैं। चाहे बोर्ड टॉप करने की बात हो या प्रतियोगी प्रवेश परीक्षाओं की, यहाँ के बच्चे अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। किन्तु सरकारी नौकरियां धीरे-धीरे कम होती जा रही हैं और बेरोजगारी बढती जा रही है। इसलिए मेरी प्राथमिकता इस क्षेत्र में कोई बड़ा उद्योग स्थापित करवाकर गुडगाँव की तर्ज पर नारनौल का विकास करवाने की है| इसके लिए आप सबके सहयोग और समर्थन की जरुरत है।

उन्होंने ग्रामीणों से गाँव की ज़रूरतों और समस्याओं पर चर्चा की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने भी उन्हें खुले दिल से समर्थन करने का विश्वास दिलाया ।

इस अवसर पर बृजलाल नम्बरदार, कर्मवीर, लालचंद, दीपक, राजपाल, विकास, राजबीर, अंकित, प्रदीप, भूपसिंह, शिवरतन, राकेश, रवनीत, रणधीर, महेश, हंसराज, अशोक, विकास, लीलाराम, ब्रह्मप्रकाश, महेश, राजाराम, कृष्ण, ओमप्रकाश, सत्यवीर, विकास, शिवकुमार, आनंद, आशु यादव और अक्षय आदि उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!