भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल।‌ रविवार को हरियाणा के पूर्व मंत्री राव नरेन्द्र सिंह ने विधानसभा क्षेत्र अटेली के गाँव सुराणी, सराय, सागरपुर, ढाणी गुजरवास, रातां, बौचडिया, सैदपुर व नांगल में घर घर कांग्रेस अभियान के तहत जनसम्पर्क किया , जिसमें बुजुर्गों के साथ साथ युवाओं का भी भारी समर्थन देखने को मिला। 

पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने सभा को सम्भोदित करते हुए कहा कि बड़े दुर्भाग्य की बात है कि आज हरियाणा प्रदेश विकास की पटरी से उतर कर देश में विकास के मामले में 17वे स्थान पर पहुंच गया है। जो हरियाणा प्रदेश रोजगार , प्रति व्यक्ति निवेश के मामले में नम्बर 1 पर था आज वही प्रदेश महंगाई व बेरोजगारी में देश में नम्बर 1 पर है। सरकारी रोजगार को समाप्त कर उन्हें कच्चे में बदला जा रहा है और आरक्षण की कोई व्यवस्था नही है , जहां एक तरफ हरियाणा में करीबन 2 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं मगर मौजूदा सरकार कौशल निगम के जरिये बैक डोर से आरक्षण को खत्म करने पर तुली है जिससे सबसे ज्यादा पिछड़े वर्ग का हक मारा जा रहा है। सरकार की गलत नीतियों के चलते प्रदेश के युवा रोजगार की तलाश में पलायन करने पर मजबूर हैं। 

इस मौके पर राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर ना केवल इन खाली पदों को भरा जाएगा बल्कि अटेली में सीकर , कोटा व मुखर्जी नगर दिल्ली की तर्ज पर कोचिंग सेंटर खोले जाएंगे ताकि साधारण से साधारण परिवार का बच्चा भी अच्छी शिक्षा हासिल कर सके व अपने भविष्य को उज्ज्वल बना सके ।

इस अवसर पर क्षेत्र के अनेकों सरपंच, पंच, नम्बरदार, पार्षद व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!