मुख्यमंत्री उड़ान दस्ताने नारनौल नागरिक अस्पताल में रात मारी रेड, उच्च अधिकारियों को लिखा …….

शराब पिए मिले कर्मचारी, दो शराब के ठेके सील

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। सीएम फ्लाइंग द्वारा नारनौल के नागरिक अस्पताल का रात को 10 बजे से 11 बजे तक औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान अस्पताल में अनेक अनियमितताएं पाई गई । इसके बारे में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने उच्च अधिकारियों को लिखा है। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने रात को ही शहर के दो शराब ठेकों पर भी छापेमारी की।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के नागरिक अस्पताल में की गई छापेमारी से अस्पताल स्टाफ में हड़कंप मच गया। इस मौके पर नायब तहसीलदार गजे सिंह को ड्यूटी मजिस्ट्रेट बनाया गया था। वहीं मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने शहर में दो शराब के ठेकों पर भी छापेमारी की। जिस पर अनियमितताएं पाए जाने पर दोनों ठेकों को सील कर दिया गया।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता रेवाड़ी की टीम द्वारा इंस्पेक्टर सत्येंद्र की अगुवाई में रात को नागरिक अस्पताल का औचक निरीक्षण किया गया। नागरिक अस्पताल में अनियमितताएं पाए जाने की शिकायत के आधार पर यहां पर निरीक्षण किया गया। इस मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में नारनौल के नायब तहसीलदार गजे सिंह भी उपस्थित रहे। वहीं मुख्यमंत्री उड़न दस्ता की ओर से एएसआई सचिन, एएसआई मनोज व हेड कांस्टेबल अजय शामिल रहे।

नागरिक अस्पताल में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के औचक निरीक्षण के दौरान नर्सिंग वार्ड के एक स्टाफ द्वारा शराब का सेवन किए हुए पाया गया। वहीं जच्चा बच्चा वार्ड में सफाई का बुरा हाल मिला। जबकि आईसीयू में तैनात स्टाफ गैर हाजिर पाया गया।

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता द्वारा शहर में दो शराब की दुकानों का भी औचक निरीक्षण किया गया । इस दौरान शराब की दोनों दुकानों में गड़बड़ी पाई गई। जिसके आधार पर दोनों दुकानों को सील कर दिया गया। वहीं दोनों दुकानों को नोटिस भी दिया गया है।

इस बारे नारनौल तहसीलदार दीप मलिक ने बताया सीएम फ्लाइंग को लगातार नागरिक अस्पताल को लेकर शिकायतें मिल रही थी कि रात के समय स्टाफ शराब का सेवन करता है। उसे समय ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर नायब तहसीलदार गधे सिंह हमारे साथ थे। नर्सिंग स्टाफ के राजवीर सिंह को शराब के नशे में पाया गया उनका तुरंत चिकित्सा परीक्षण कराया गया। के साथ नर्सिंग ऑफिसर और सुपरवाइजर गैर हाजिर मिले उसके लिए रिपोर्ट बनाकर डीजी हेल्थ को आवश्यक कार्रवाई हेतु भेज दी गई है।

You May Have Missed