मंढाक धाम पहुंच जयहिंद ने दिया एसवाईएल पानी का धर्मयुद्ध यात्रा का न्यौता

बाबा नगर दास कुश्ती अकैडमी द्वारा आयोजित कबड्ड़ी महाकुंभ में लिया भाग

रौनक शर्मा

रोहतक – जयहिन्द सेना प्रमुख नवीन जयहिंद आज मंढाक धाम में पहुँचें । मंढाक धाम में हर साल कबड्ड़ी का टूर्नामेंट करवाया जाता है। इस बार भी नए साल पर बाबा नगर दास कुश्ती अकैडमी द्वारा हरियाणा के रोहतक गांव मंढाक में एक लाख ईनामी कबड्ड़ी महाकुंभ करवाया गया, खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने नवीन जयहिन्द भी बतौर अतिथि वहां पहुंचे।

हरियाणा के अलग-अलग ज़िलों से टीम इस महाकुंभ में हिस्सा लेने आई । इस मौक़े पर नवीन जयहिंद ने पॉइंट लेने वाले खिलाड़ियों को 500 रुपये देकर पुरस्कृत किया।

जयहिन्द ने इस अवसर संदेश देते हुए कहा कि खेल हमे नशे व क्राइम से दूर रखता है और खेल हमे शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाता है। कबड्डी प्रदेश की माटी का पारंपरिक खेल हैं। इसे गांव-गांव में पुराने समय से खेला जा रहा है। इस तरह की खेल प्रतियोगिताओं से हमारा भाईचारा भी मजबूत बनता हैं।

जयहिंद ने प्रतियोगिता के आयोजको का धन्यवाद करते हुए कहा की समय-समय पर इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए ताकि समाज के जरूरत मंद लोगों की सहायता करने के साथ साथ आपसी भाई चारे की भावना बनी रहे ।

मंढाक कबड्डी महाकुंभ में पहुंचे लोगों को नवीन जयहिंद ने SYL पानी का धर्म युद्ध यात्रा जो कि 2 जनवरी को महम चौबीसी के चबूतरे से शुरू हो रही है का न्यौता दिया ।

साथ ही नवीन जयहिंद ने मंढाक धाम में बाबा भोला दास का आशीर्वाद लिया और एसवाईएल पानी का धर्म युद्ध के लिए शुरू की जा रही यात्रा को प्रदेश की जनता के हित और हक़ में बताया ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!