क्रिसमस का पवित्र दिन एक साथ मिलकर खुशियां मनाने का दिन है : मंत्री अनिल विज

क्रिसमस के पावन अवसर पर गृह मंत्री अनिल विज ने सीएनआई चर्च व सुंदर नगर चर्च में आयोजित प्रार्थना सभाओं में हिस्सा लेते हुए श्रद्धालुओं को संबोधित किया

अम्बाला, 25 दिसम्बर। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि प्रभु यीशु मसीह धरती पर अवतरित हुए जिन्होंने मानव जाति को खुश रखने का मार्ग बताया और सेवा का संदेश दिया।

श्री विज आज क्रिसमस के पावन अवसर पर सदर बाजार स्थित सीएनआई चर्च और सुंदर नगर स्थित चर्च में आयोजित कार्यक्रमों के उपरांत श्रद्धालुओं को संबोधित कर रहे थे। श्रद्धालुओं को क्रिसमस की हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि आज यीशु मसीह के जन्मदिन का पवित्र दिन है, आज खुशियां मनाने और बांटने का, उपहार लेने और देने का, एक-दूसरे के साथ मिलकर खुशियां मनाने का दिन है। उन्होंने कहा कि समाज द्वारा मनुष्य सेवा के लिए हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि समूचे विश्व में अनेकों प्रकल्प चलाए जाते हैं व जरूरतमंदों की सहायता की जाती है। जब तक सभी खुश नहीं होंगे तब तक असली आनंद का आभास लिया नहीं जा सकता। खुश रहने व ईश्वर की सेवा करने का सबसे बढ़िया तरीका है कि ईश्वर के भेजे हुए लोगों में हम खुशियां बांटे। यहीं संदेश यीशु मसीह के द्वारा इस धरती पर दिया गया। आज सारे विश्व में यह दिन हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है।

इससे पहले चर्च प्रबंधन कमेटी की ओर से गृह मंत्री अनिल विज को शॉल पहनाकर सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर जस्टिस विश्वास मल, सचिव राजू बाली, कोषाध्यक्ष रॉबर्ट मैसी, राजेश कुमार व अन्य ने उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में भाजपा मंडल प्रधान राजीव गुप्ता डिम्पल, विजेंद्र चौहान, दीपक भसीन सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

आपकी खुशी में हर वर्ष शरीक होता हूं : मंत्री अनिल विज

सीएनआई चर्च में आयोजित कार्यक्रम में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि क्रिसमस के अवसर पर वह इस खुशी में जरूर शामिल होते हैं। हर वर्ष आज के दिन वह आपके बीच में शामिल होकर उस परम पिता परमात्मा को नमन करते है ताकि इसी प्रकार से हमारे देश, प्रदेश व विश्व में खुशियां बढ़ती रहे, लोगों के कष्ट दूर होते रहें। लोगों में प्यार व भाईचारे का संचार होता रहे ताकि इस दुनिया को हम खुशनुमा बना सकें।

वहीं, गृह मंत्री अनिल विज ने सुंदर नगर स्थित चर्च में क्रिसमस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए श्रद्धालुओं को पावन पर्व की बधाई दी। इस अवसर पर आयोजक कमेटी सदस्यों के अलावा भाजपा नेता प्रमोद लक्की, पाल, सोहनलाल, आशीष तायल, अरूण कौशिक, शम्मी चौहान, विकास चौहान सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!