भाजपा सांसद वरुण गांधी ने डा श्याम सुंदर शर्मा की दूसरी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए, गरीबों को वितरित के कंबल

प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव सहित कई नेताओं ने भी किए श्रद्धा सुमन अर्पित किए

भारत सारथी/कौशिक 

नारनौल। लोकसभा सांसद व भाजपा नेता वरुण गांधी आज डा श्याम सुंदर शर्मा की दूसरी पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए मण्डी अटेली पहुंचे । जन सेवा मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन बाछोदिया व जिला समाज कल्याण अधिकारी अमित शर्मा के पिता डॉ श्याम सुंदर शर्मा की दूसरी पुण्यतिथि पर आए थे । इस अवसर पर उन्होंने साधु संतों को गरीबों को अपने कर कमल से कम्बल भी वितरित किए।

सांसद वरुण गांधी ने कहा कि स्व. श्याम सुन्दर शर्मा समाज सेवा के क्षेत्र में अपना नाम रखते थे। उन्होंने हमेशा ग़रीब लोगों की सेवा के साथ साधु संतों की सेवा में भी अहम भूमिका निभाई। उनके जैसे व्यक्तित्व को समाज की युवा पीढ़ी को भी अपनाना चाहिए।

 उन्होंने कहा कि आज हज़ारों लोगों की यह भीड़  श्याम सुंदर शर्मा को जिस प्रकार से श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए उमड़ी है, उसे देखकर यह प्रतीत हो रहा है कि श्याम सुंदर शर्मा समाज में कितना ऊंचा स्थान रखता थे। 

प्रदेश के सामाजिक एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने भी श्याम सुंदर शर्मा को श्रद्धासुमन अर्पित किए‌। उन्होंने कहा कि श्याम सुंदर शर्मा लोगों के लिए एक मिसाल हैं। भाजपा नेत्री संतोष यादव, जिला प्रमुख डॉक्टर राकेश कुमार, कांग्रेस नेता बहादुर सिंह और एसडीएम मनोज कुमार व जिला ख़ज़ाना अधिकारी विपिन यादव, डीआईओ हरि शर्मा, डीआईपीआरओ ऊषा रानी, सीएमजीजीए दिवाकर कुमार के साथ अन्य लोगों ने भी स्व श्याम सुंदर शर्मा को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!