शहरी स्थानीय निकाय विभाग के निदेशक डा. यशपाल पहुंचे गुरूग्राम

– नगर निगम गुरूग्राम के सिविल अस्पताल के सामने स्थित कार्यालय का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

गुरूग्राम, 22 दिसंबर। शहरी स्थानीय निकाय विभाग के निदेशक डा. यशपाल शुक्रवार को गुरूग्राम पहुंचे। उन्होंने नगर निगम गुरूग्राम के सिविल अस्पताल के सामने स्थित कार्यालय का निरीक्षण किया तथा मौके पर ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

डा. यशपाल ने पुराने कार्यालय में  स्थित टैक्स ब्रांच, नागरिक सुविधा केन्द्र सहित अन्य कार्यालयों का निरीक्षण करते हुए वहां पर कार्यरत कर्मचारियों से वार्तालाप करते हुए उन्हें निर्देश दिए कि वे नागरिकों को दी जाने वाली सुविधाएं प्राथमिकता व तत्परता से उपलब्ध करवाएं। किसी भी नागरिक को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए तथा यह सुनिश्चित करें कि बेवजह नागरिकों को कार्यालयों के चक्कर ना काटने पड़ें। उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी टैक्स से संबंधित जितनी भी शिकायतें प्राप्त होती हैं, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाना सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने इस कार्य के लिए बनाए गए हैल्प डैस्क पर कार्यरत कर्मचारियों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। यहां अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि जो कर्मचारी या अधिकारी फाईलों या डाक को ज्यादा समय तक लंबित रखते हैं, उन पर कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही जो बेहतर कार्य कर रहे हैं, उनको सम्मानित किया जाए।

इस मौके पर नगर निगम गुरूग्राम के अतिरिक्त आयुक्त अमरदीप सिंह, एडीशनल म्यूनिसिपल कमिशनर सुमित कुमार, संयुक्त आयुक्त अखिलेश यादव, विजय यादव व संजीव सिंगला सहित सभी जोनल टैक्सेशन अधिकारी उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!