ज्ञापन देने के लिए गुरुग्राम एवं मानेसर निगम क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति एवं सामाजिक संगठन होंगे शामिल

गुरुग्राम,18 दिसंबर, 2023 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि आज नाहरपुर गाँव में अशोक हंस सरपंच के कार्यालय पर सामाजिक न्याय संगठन गुरुग्राम के कमेटी सदस्यों की बैठक हुई तथा उसमें 19 दिसंबर को गुरुग्राम एवं मानेसर निगम क्षेत्र के गाँवों में हाउस टैक्स/प्रॉपर्टी टैक्स के विरोध में हरियाणा के राज्यपाल को भेजे जाने वाले ज्ञापन के बारे में तैयारियां की गई।

बैठक में सूबे सिंह बोहरा, बीर सिंह सरपंच, नत्थू सिंह सरपंच, नरेश सहरावत सरपंच, दुलीचंद सरपंच, कुलराज कटारिया, सतपाल दहिया सरपंच, उदय बीर सरपंच, सतपाल गढ़ौली, रामबीर सरपंच, सतपाल सरपंच, चरण सिंह पटेल, सुबेदार राम फूल, भरत हंस, लायक राम सरपंच, हेतु राम यादव कादीपुर,सुरेन्द्र यादव डूंडाहेडा, अजय सिंह नंबरदार, राजेश कुमार, सुरेंद्र सिंह तथा अन्य व्यक्ति उपस्थित थे।

बैठक में कमेटियां बनाकर पूरे गुरुग्राम नगर निगम एवं मानेसर नगर निगम क्षेत्र के गाँव में जनसंपर्क के लिए ड्यूटी लगायी गई है। इस अवसर पर सामाजिक न्याय संगठन गुरुग्राम ने गुरुग्राम एवं मानेसर नगर निगम क्षेत्र के ग्रामीणों से अपील की है कि वह ज्ञापन के वक़्त ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में शामिल हो ताकि ग्रामीणों की बात को मज़बूती के साथ सरकार के सामने रखा जा सके।

गुरुग्राम के सभी जागरूक नागरिक एवं सामाजिक संगठनों के प्रमुख व्यक्ति 19.12.2023 को दिन में 11 से 12 बजे तक पंचायत भवन परिसर गुरुग्राम में इकट्ठे होंगे और उसके बाद हरियाणा के राज्यपाल के नाम ज्ञापन देने के लिए उपायुक्त कार्यालय में जाएंगे।

error: Content is protected !!