अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

आरटीए स्टाफ रेवाड़ी व नूह द्वारा वाहनों का चालान न करने की एवज में प्रति माह 6000 रुपए तथा 11000 रुपए की मांग की गई थी

चंडीगढ़ 11 दिसंबर। भ्रष्टाचार पर नकेल कसते हुए हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम को आज एक ही दिन में दो बड़ी सफलता मिली। एंटी करप्शन ब्यूरो गुरुग्राम की टीम द्वारा आज अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है । इन आरोपियों द्वारा क्षेत्रीय यातायात प्राधिकरण रेवाड़ी तथा नूह के स्टाफ द्वारा वाहनों के चालान न करने की एवज में प्रति माह ₹6000 तथा 11000 रुपए की रिश्वत की मांग की गई थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि पहले मामले में तौफीक नामक निजी व्यक्ति द्वारा शिकायतकर्ता से माइनिंग स्टाफ , नूह द्वारा वाहनों के चालान न करने की एवज में ₹6000 प्रति माह की रिश्वत की मांग की गई थी। आरोपी द्वारा यह धनराशि शिकायतकर्ता से फोन पे के माध्यम से प्राप्त की गई जिस पर कार्यवाही करते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो गुरुग्राम की टीम द्वारा तौफीक को 10 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया।

इसी प्रकार, एक अन्य मामले में आरोपी मनोज को ₹11000 प्रति माह रिश्वत की मांग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी द्वारा क्षेत्रीय यातायात प्राधिकरण रेवाड़ी स्टाफ द्वारा वाहनों के चालान न करने की एवज में 11000 रुपए प्रति माह रिश्वत की मांग की गई थी। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आरोपी मनोज को फोन पे के माध्यम से 11000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

error: Content is protected !!