आमजन का जीवन बदल रही है जनकल्याणकारी योजनाएं- सत्यप्रकाश जरावता

पटौदी और सोहना ब्लॉक में हुुए विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद कार्यक्रम

गुरूग्राम, 9 दिसंबर। पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जनकल्याणकारी योजनाएं आज आमजन के जीवनोत्थान की दिशा में सकारात्मक परिवर्तन ला रही हैं। वे आज विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंंवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। गांंव राजपुरा और नानुखुर्द मेंं आयोजित हुए इस कार्यक्रम में सैंकड़ोंं ग्रामीणों ने वर्ष 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया।

विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों को उनकी समस्याओं से निजात दिलाने के लिए विभागीय अधिकारी व कर्मचारी तत्परता सेे काम कर रहे हैं। हरियाणा सरकार ने इस यात्रा को सफल बनाने के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी किए हुए हैं। इस अवसर पर विभिन्न विभागों की ओर से योजनाओं की जानकारी देने के लिए स्टालेंं लगाई गई थीं। आज सोहना खंड केे गांव बाइखेड़ा मेें भी विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद कार्यक्र्रम आयोजित किया गया। जिसमेें जिला परिषद केेवाइस चेयरमैन ओमप्रकाश मुख्य अतिथि केेतौैर पर मौजूद रहे। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि यह यात्रा लोगोंं की उम्मीदों पर खरा उतर रही है।

तीनों गांवों के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नेे ग्रामवासियोंं को स्वामित्व योजना केे तहत उनकेे मकानोंं की रजिस्ट्री केे दस्तावेज सौंपे। कृषि विभाग की ओर से लोगों को ड्रोन उड़ाकर दिखाया गया। इस मौके पर पटौदी केखंड विकास एवं पंंचायत अधिकारी प्र्रदीप कुमार, राजपुरा के सरपंच कौशलचंद, नानुखुर्द के सरपंच नरेश कुमार, बाइखेड़ा के सरपंंच श्यामवीर मौजूद रहे।

Previous post

बीजेपी राज में दलितों पर बढ़े अपराधों को लेकर एनसीआरबी द्वारा जारी ताजा आंकड़े चिंतनीय : सुनीता वर्मा

Next post

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को मिली ग्लोबल स्तर पर मान्यता- मनोहर लाल

You May Have Missed

error: Content is protected !!