42 लाख गरीबों को नहीं मिल रहा राशन : अनुराग ढांडा

लाखों गरीब लोगों को राशन देने के लिए गंभीर नहीं खट्टर सरकार : अनुराग ढांडा

गरीबों के लिए झूठी घोषणाएं करती है बीजेपी: अनुराग ढांडा

हरियाणा में लगातार बढ़ रही गरीबी से जूझ रहे लोगों की संख्या: अनुराग ढांडा

रोहतक, 8 दिसंबर – आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने शुक्रवार को प्रदेश के लाखों गरीब परिवारों को राशन नहीं मिलने को लेकर खट्टर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार में प्रदेश में गरीबों की संख्या लगातार बढ़ रही है। उसके बाद भी सरकार ने बीते 9 सालों से कोई योजना नहीं बनाई है। जिसके कारण गरीबों की संख्या बढ़कर 1 करोड़ 26 लाख से बढ़कर 1 करोड़ 68 लाख तक पहुंच गई। ऐसे में गरीब परिवारों को राशन देने के लिए खट्टर सरकार गंभीर नहीं है। और प्रदेश के गरीबों का अपमान करने में लगी है। जिसके चलते लाखों गरीब लोगों पर भूख सोने की नौबत आ गई है। लेकिन उसके बावजूद बीजेपी गरीब परिवारों के लिए झूठी घोषणाएं करने में लगी है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बीते नौ सालों में सिर्फ घोषणाएं ही की है। जमीन पर कोई काम नहीं हो रहा है। सरकार जुमलेबाजी करने और झूठी घोषणाएं करने का काम करती है। खट्टर सरकार ने दिखाने के लिए प्रदेश के लोगों को बीपीएल इनकम दायरे को बढ़ाने का काम तो कर दिया, लेकिन उनके लिए राशन की व्यवस्था नहीं की। ऐसे में प्रदेश के 42 लाख लोग खट्टर सरकार की झूठी घोषणाओं के कारण त्रस्त हैं। इसके कारण गांव में राशन को लेकर झगड़े बढ़े हैं। लोगों को राशन को लेकर जूझना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर ने हरियाणा को बेरोजगारी में नंबर वन बनाने का काम किया है। इसलिए प्रदेश के गरीबों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हुई है। खट्टर सरकार ने पिछले 9 सालों में प्रदेश को लोगों को लूटने का काम किया है। गरीब परिवारों के लिए झूठी घोषणाएं कर वाहवाही लूटने का काम किया है।

error: Content is protected !!