राव साहब को बताना चाहिए कि वे विगत नौ सालों से अहीरवाल क्षेत्र के साथ भेदभाव करने के जो आरोप लगाते थे, वे सही थे या अब खट्टर जी द्वारा क्षेत्र के विकास को गति देने का बेसुरा राग अलाप रहे है, वह सही है?  विद्रोही

भाजपा के सांसदों, विधायकों, मंत्रीयों, सतंरियों से पूछना चाहिए कि कांग्रेस जमाने से शुरू किये गए विकास प्रोजेक्टस पर्याप्त बजट आवंटन के चलते जब विगत नौ सालों से आधे-अधूरे पड़े है ते फिर किस विकास को गति देने का जुमला उछाल रहे है : विद्रोही

8 दिसम्बर 2023 –  स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि विगत नौ सालों में अहीरवाल क्षेत्र से निर्वाचित सांसद, विधायक दक्षिणी हरियाणा के सामाजिक सरोकारों, विकास कार्यो के मुद्दों को उठाने व जनहित के कार्य करवाने में पूर्णतया असफल रहे है। विद्रोही ने कहा कि पूरे हरियाणा सहित अहीरवाल क्षेत्र में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ बढ़तेे जनाक्रोश को देखकर अब अहीरवाल से निर्वाचित भाजपा जनप्रतिनिधि लोकसभा व विधानसभ चुनावों में वोट हडपने जनता को बरगलाने जुमला उछाल रहे है कि मोदी-खट्टर ने दक्षिणी हरियाणा के विकास को गति दी है।

अहीरवाल की जनता को भाजपा के सांसदों, विधायकों, मंत्रीयों, सतंरियों से पूछना चाहिए कि कांग्रेस जमाने से शुरू किये गए विकास प्रोजेक्टस पर्याप्त बजट आवंटन के चलते जब विगत नौ सालों से आधे-अधूरे पड़े है ते फिर किस विकास को गति देने का जुमला उछालकर जनता को ठग रहे है। विद्रोही ने कहा कि कल तक गुरूग्राम सांसद व केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह हरियाणा मुख्यमंत्री खट्टर पर प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से अहीरवाल के विकास कार्य व सामाजिक सरोकारों के प्रति भेदभावपूर्ण, उपेक्षापूर्ण व्यहार करने का सार्वजनिक आरोप लगाते थे, वे भी अब चुनावों को सिर पर देखकर अपने हित साधने मोदी के साथ खट्टर के भी प्रशस्ति गीत गा रहे है। राव साहब को बताना चाहिए कि वे विगत नौ सालों से अहीरवाल क्षेत्र के साथ भेदभाव करने के जो आरोप लगाते थे, वे सही थे या अब खट्टर जी द्वारा क्षेत्र के विकास को गति देने का बेसुरा राग अलाप रहे है, वह सही है?  

विद्रोही ने पूछा कि अहीरवाल क्षेत्र का सबसे बडा प्रोजेक्ट माजरा एम्स पर भाजपा सरकार वोट बैंक की औच्छी व गंदी राजनीति क्यों कर रही है? माजरा एम्स शिलान्यास के नाम पर विगत एक साल से तारीख पर तारीख देकर अहीरवाल की जनता को क्यों ठगा जा रहा है? वहीं मोदी-खट्टर ने अहीरवाल क्षेत्र में कौनसे विकास कार्य को गति दी है, यह भी बता दे?

विद्रोही ने सवाल किया कि पिछडा वर्ग बाहुल्य अहीरवाल क्षेत्र के लोगों को सरकारी नौकरिया में आरक्षण से वंचित करने क्रीमीलेयर सीमा 8 लाख रूपये से घटाकर 6 लाख रूपये वार्षिक क्यों की? एचसीएस सहित प्रथम, द्वितीय श्रेणी की नौकरियोंं में आरक्षित पदों को योग्य उम्मीदवार न मिलने का बहाना बनाकर इन्हे खाली रखकर पिछड़े, दलित वर्ग के युवाओं को प्रथम व द्वितीय श्रेणी की आरक्षित नौकरियों में भर्ती होने से क्यों रोका जा रहा है? यदि भाजपा सरकार ने अहीरवाल में विकास कार्यो को गति दी है तो कांग्रेस शासन के विगत 10 वर्षो के शासन व भाजपा के वर्तमान 10 साल के शासन पर भाजपा के निर्वाचित सांसद व विधायक अहीरवाल के विकास पर दोनो सरकारों के कार्यकाल में हुए विकास पर श्वेत पत्र जारी करवाने की हिम्मत दिखाये।