गुडग़ांव, 2 दिसम्बर (अशोक): जिला बार एसोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया जारी है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी    वरिष्ठ अधिवक्ता रतन सिंह राघव का कहना है कि नामांकन के दूसरे दिन प्रधान पद के लिए संजीव चौधरी, निकेश राज यादव, परमवीर कटारिया व राकेश चौधरी ने नामांकन किया। 2 उम्मीदवार पंडित अरुण शर्मा व अमरजीत यादव ने शुक्रवार को नामांकन किया था। उन्होंने बताया कि उपाध्यक्ष पद के लिए रेणू माहेश्वरी ने नामांकन किया। शुक्रवार को उपाध्यक्ष पद के लिए मनीष शर्मा व देवेंद्र यादव ने नामांकन किया था।

इस प्रकार उपाध्यक्ष के लिए 3 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। सचिव पद के लिए शनिवार को सुमन सहरावत, राहुल धनखड़ व ज्योत्सना भरुच ने नामांकन किया है। शुक्रवार को एसएन राव, नितिन भारद्वाज व सुमित शर्मा ने नामांकन किया था। सचिव पद के लिए भी 6 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। संयुक्त सचिव पद के लिए शनिवार को संगीता यादव ने नामांकन पत्र भरा। शुक्रवार को दीपिका खन्ना व धर्मेंद्र चौधरी ने नामांकन किया था। संयुक्त सचिव पद के लिए भी कुल 3 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। रतन सिंह राघव का कहना है कि अध्यक्ष व सचिव पद के लिए 6-6 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है और उपाध्यक्ष व संयुक्त सचिव के लिए 3-3 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरे हैं।

उनका कहना है कि सोमवार को इन नामांकन पत्रों की छंटनी होगी और 5 दिसम्बर यानि कि मंगलवार को नामांकन पत्र वापिस लेने की अंतिम तिथि होगी। नामांकन वापिस लेने के बाद उम्मीदवारों की फाइनल सूची घोषित कर दी जाएगी। उन्होंने उम्मीदवारों से आग्रह किया है कि वे चुनाव कमेटी द्वारा बनाए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अपना चुनाव प्रचार करें, ताकि सौहार्दपूर्ण वातावरण में चुनाव संपन्न कराए जा सकें।

error: Content is protected !!