– नगर निगम गुरूग्राम द्वारा चिराग एस्टेट सहित दीवारों पर लिखाई करने वाले दो व्यक्तियों के खिलाफ करवाई गई एफआईआर

– एमजी रोड़ से दो व्यक्तियों को मौके पर पकडक़र डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस को सौंपा

गुरूग्राम, 29 नवम्बर। सार्वजनिक दीवारों पर अपने व्यवसाय से संबंधित लिखाई करने के मामले में नगर निगम गुरूग्राम द्वारा चिराग एस्टेट तथा दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

बुधवार को नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त विजय यादव तथा विज्ञापन शाखा के सहायक अभियंता दलीप सिंह यादव अपनी टीम के साथ एमजी रोड़ का निरीक्षण कर रहे थे। निरीक्षण के दौरान मौके पर दो व्यक्तियों को चिराग एस्टेट से संबंधित विज्ञापन स्लोगन लिखाई करते हुए पाया गया। टीम ने दोनों व्यक्तियों को पकडक़र डीएलएफ फेज-2 थाने की पुलिस के हवाले किया। निगम द्वारा चिराग एस्टेट तथा मौके पर पकड़े गए दोनों व्यक्तियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवाने की शिकायत थाने में दी।

संयुक्त आयुक्त विजय यादव ने कहा कि चिराग एस्टेट द्वारा सरकारी भवनों, पार्कों तथा ग्रीन बैल्ट से सटी दीवारों पर काफी दिनों से विज्ञापन संबंधी स्लोगन लिखवाए जा रहे थे। नगर निगम गुरूग्राम की टीम काफी दिनों से इनकी तलाश में थी। बुधवार को मौका निरीक्षण के दौरान दो व्यक्तियों को पकड़ा गया तथा पुलिस के हवाले किया गया है। साथ ही चिराग एस्टेट के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया है।