-जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में कम आर्थिक सहायता देना गलत:-कुमारी सैलजा

5 राज्यों में बनेगी कांग्रेस पार्टी की सरकार:-कुमारी सैलजा 

यमुनानगर – यमुनानगर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मृत्यु पर उनके घर परिजनों को ढांढस बंधाने के लिए सदस्य कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) एवं अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा पहुंची। जिला यमुना नगर के कांग्रेस नेता स्वर्गीय पूर्ण चन्द भाटिया के निधन पर उनके पुत्र सूरज भाटिया छछरौली के निवास स्थान पर परिजनों को ढांढस बंधाया। दर्शन खेड़ा के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया और परिजनों को सांत्वना दी। कांग्रेस नेता स्वर्गीय गेंदा राम आर्य के परिवार से मिलकर शोक व्यक्त किया। शास्त्री कॉलोनी कांग्रेस नेता ओमप्रकाश विज के परिजनों को ढांढस बंधाया।

इसी प्रकार कुमारी सैलजा ने पूर्व डिप्टी मेयर रामपाल की धर्मपत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया। इन सभी कार्यक्रमों के उपरांत एक प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को जहरीली शराब से मृत्यु होने पर आर्थिक सहायता के नाम पर जख्म पर नमक नहीं छिड़कना चाहिए व सरकार को उनके परिजनों के जख्म कुरेदने से बाज आना चाहिए और उनके माता पिता व बच्चों के गुजारे के लिए उचित आर्थिक सहायता देनी चाहिए।

कुमारी सैलजा ने कहा कि 5 राज्यों में कांग्रेस के चुनाव कार्यक्रम के जवाब में उन्होंने कहा 5 राज्यों में कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही। उन्होंने कहा की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा से लोगों में जागरूकता आयी है और लोगों का विश्वास और भरोसा कांग्रेस पार्टी में है। सैलजा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मालिककार्जुन खड़गे भी हर मोर्चे पर सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय और क्षेत्रीय नेता आपस मे मिलकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं।

बेटियों की शिक्षा पर बोलते हुए कुमारी सैलजा ने कहा सरकार केवल खोखले स्लोगन लिखने मात्र तक सीमित बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ केवल दिखावा। स्कूलों में बेटियों की सुरक्षा व स्कूलों की सफाई व शिक्षा की तरफ सरकार का कोई ध्यान नहीं है और हाईकोर्ट ने भी कड़ा संज्ञान लेते हुए इस मामले में सरकार को फटकार लगाई है। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ता को कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को लेकर चलना है राष्ट्रीय नेता राहुल गाँधी व राष्ट्रीय अध्यक्ष मालिककार्जुन खड़गे जी के विचारों को आगे बढ़ाते हुए पार्टी की मजबूती के लिए निरन्तर कार्य करता है जल्दी ही 10 लोकसभा क्षेत्रों में राहुल गाँधी जी व मालिककार्जुन खड़गे जी का सन्देश लेकर जनता के बीच जाएँगे। 

error: Content is protected !!