मुख्यमंत्री उड़न दस्ते ने की सुबह रेड

पुलिस कर्मचारी व चौकीदार ही ड्यूटी पर उपस्थित

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। जिला मुख्यालय शुक्रवार को मुख्यमंत्री उड़नदस्ता द्वारा आबकारी कराधान विभाग के लघु सचिवालय स्थित कार्यालय में छापेमारी की गई। कार्रवाई के दौरान केवल चौकीदार व पुलिसकर्मी को छोड़कर सारे अधिकारी और कर्मचारियों के अनुपस्थित पाए गए । इसके लिए मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने कार्यालय की वीडियो ग्राफी की तथा इसकी रिपोर्ट बनाकर आगामी कार्रवाई के लिए मुख्यालय भेज दी है।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ते को जिला वधु सचिवालय में स्थित आबकारी व कराधान विभाग के अधिकारियों के समय पर नहीं पहुंचने की शिकायतें मिल रही थी। इन शिकायतों के आधार पर इंस्पेक्टर सत्येंद्र की अगुवाई में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता रेवाड़ी की टीम ने आबकारी व कराधान विभाग के कार्यालय में सुबह 9:15 पर छापेमारी की।

इस दौरान टीम में इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के अलावा अजय कुमार, सुनील कुमार और कर्मपाल भी मौजूद रहे। जबकि दक्षिणी हरियाणा बिजली वितरण निगम के एसडीओ उमेश यादव को ड्यूटी मजिस्ट्रेट बनाया गया । छापेमारी के दौरान वीडियोग्राफी की गई। डीटीसी, एईटीओ, एटीओं, एक्साइज इंस्पेक्टर सहित कुल 21 अधिकारी व कर्मचारी मिले ।‌मौके पर केवल चौकीदार व एक सिपाही मिला।

इस बारे में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के इंस्पेक्टर सत्येंद्र ने बताया कि जब टीम मौके पर पहुंची तो पूरा कार्यालय ही खाली पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि इसकी वीडियो ग्राफी करवाकर आवश्यक कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों को लिखा गया है।

error: Content is protected !!