थाना बिलासपुर के क्षेत्र में NH-48 त्रिवेणी होटल के नजदीक हुए सड़क हादसे में हुई 04 व्यक्तियों की मौत के सम्बन्ध में

गुरुग्राम : 11 नवंबर 2023 – दिनांक 10/11.11.2023 की रात को थाना बिलासपुर, गुरुग्राम में एक सूचना नजदीक त्रिवेणी होटल सिधरावली के पास दुर्घटना के कारण एक कार में आग लगने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर थाना बिलासपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा फायर ब्रिगेड की मदद से आग भुझाई गई।

उपरोक्त दुर्घटना में जयपुर से दिल्ली की तरफ आने वाली साईड से एक 16 टायरों के टैंकर द्वारा डिवाईडर क्रॉस करते हुए एक Datsun go कार न. HR 60F 3440 व 01 पिकअप न. HR 47F 7025 को टक्कर मारी। जिससे कार में लगी सीएनजी के कारण कार में आग लग गई। कार में आग लगने से कार में सवार 03 व्यक्ति कार में ही जल गए और उनकी मौत हो गई। कार में सवार मृतकों की पहचान 1. जितेंद्र पुत्र रघुवीर सिंह निवासी कुहारड़ मोहल्ला नजदीक शिव मंदिर समालखा (पानीपत), 2. लोकेश सैनी पुत्र राजकुमार निवासी शास्त्री नगर अनाज मंडी (जींद) व 3. पवन दुबे पुत्र रामप्रवेश निवासी विश्वामित्र कॉलोनी चित्रवण बक्सर (बिहार) के रूप में हुई। इस दुर्घटना में टक्कर लगने के कारण एक पिकअप चालक की भी मौत हो गई जिसकी पहचान त्रिलोक शर्मा उर्फ दीपक निवासी गाँव चिल्हड़ थाना पटौदी के रूप में हुई।

पुलिस थाना बिलासपुर गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त दुर्घटना के सम्बन्ध में धारा 279, 304A IPC के तहत अभियोग अंकित करके अभियोग में नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जा रही है।

error: Content is protected !!